Begin typing your search above and press return to search.
news

Video viral : पांच का पहाड़ा नहीं सुनाने पर छात्र को सहपाठियों से पिटवाया, वीडियो वायरल, मामले में जांच शुरू...

Rohit Banchhor
26 Aug 2023 10:18 AM GMT
Video viral 
x

मुजफ्फरनगर। Video viral  जिले के मंसूरपुर थाना क्षेत्र के खुब्बापुर गांव स्थित नेहा पब्लिक स्कूल में पांच का पहाड़ा नहीं सुनाने पर शिक्षिका ने यूकेजी के छात्र की उसके सहपाठियों से पिटाई करा दी। इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मामले ने तूल पकड़ लिया। वायरल वीडियो में शिक्षिका गाली …

Video viral

मुजफ्फरनगर। Video viral जिले के मंसूरपुर थाना क्षेत्र के खुब्बापुर गांव स्थित नेहा पब्लिक स्कूल में पांच का पहाड़ा नहीं सुनाने पर शिक्षिका ने यूकेजी के छात्र की उसके सहपाठियों से पिटाई करा दी। इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मामले ने तूल पकड़ लिया। वायरल वीडियो में शिक्षिका गाली देती हुई नजर आ रही है। वहीं इस मामले में बीएसए शुभम शुक्ला ने कहा कि वीडियो की जांच कराई जा रही है। महिला शिक्षिका और प्रबंधन के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Read More : Video Viral : चित्रकोट जलप्रपात से महिला लगाई छलांग, बोट चालक ने बचाई जान, देखें वीडियो…

बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में शिक्षिका एक बच्चे को कक्षा में खड़ा कर अन्य बच्चों से थप्पड़ लगवा रही हैं। पांच का पहाड़ा नहीं सुनाने पर दी गई सजा में बारी-बारी से अन्य छात्र आते हैं और छात्र की पिटाई करते हैं। पीड़ित बच्चा विशेष समुदाय का बताया जा रहा है। साथ ही शिक्षिका एक युवक से बात कर रही हैं और आपत्तिजनक शब्द बोल रही हैं। वीडियो में गाली भी सुनाई दे रही है। वीडियो वायरल होते ही शिक्षिका तृप्ता त्यागी के व्यवहार की निंदा शुरू हो गई। वहीं बीएसए ने 34 सेकेंड के इस वीडियो को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू करा दी है। पीड़ित छात्र के पिता का कहना है कि वह कार्रवाई चाहते हैं। सीओ खतौली डॉ. रवि शंकर शर्मा का कहना है कि वीडियो की जांच कराई है। शिक्षिका अपने घर में स्कूल संचालित करती है। स्कूल का काम न करने पर शिक्षिका ने बच्चे की दूसरों बच्चों से पिटाई कराई है। शिक्षिका द्वारा वीडियो में आपत्तिजनक बात बोली जा रही है। मामले की जांच की जा रही है। वहीं राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग के अध्यक्ष प्रियांक कानूनगो ने इस घटना को लेकर कार्रवाई के निर्देश जारी किए है। सभी से निवेदन किया है कि बच्चे का वीडियो शेयर ना करें।

Read More : Video viral : चलती बाइक पर नहा रहे थे दो युवक, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने चखाया मजा…

ओवेसी ने किया ट्वीट-
एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट किया है कि टीचर एक बच्चे को क्लास के बाकी बच्चों से पिटवा रही है और इस पर फक्र भी कर रही है। उन्होंने लिखा कि बाकी जगह तो तुरंत एक्शन ले लेता है, यहां क्या हो गया? एक नोटिस तक जारी नहीं किया। बच्चों पर ज़ुल्म हो रहा है, लेकिन पुलिस आरोपी को जाने देती है। ऐसे में पुलिस पर कार्रवाई क्यों नहीं हुई?

बच्चे भारत का भविष्य है- राहुल गांधी
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि मासूम बच्चों के मन में भेदभाव का जहर घोलना स्कूल जैसे पवित्र स्थान को नफरत का बाजार बनाना एक शिक्षक देश के लिए इससे बुरा कुछ नहीं कर सकता। यह भाजपा का फैलाया वहीं केरोसिन है, जिसने भारत के कोने-कोने में आग लगा रखी है। बच्चे भारत का भविष्य है- उनको नफरत नहीं, हम सबको मिलकर मोहब्बत सिखानी है।

Next Story