Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Video viral : चलती बाइक पर नहा रहे थे दो युवक, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने चखाया मजा...

Rohit Banchhor
9 July 2023 1:04 PM GMT
Video viral
x

दंतेवाड़ा। Video viral जिले में दो युवकों को हीरोपंती करना महंगा पड़ गया। दोनों युवक चलती बाइक पर साबुन मल-मल कर नहा रहे थे, जिसे पुलिस ने खूब मजा चखाया। दो युवकों का बीच सड़क पर चलती बाइक में साबुन लगाकर नहाने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था। वायरल वीडियो के आधार पर …

Video viral

दंतेवाड़ा। Video viral जिले में दो युवकों को हीरोपंती करना महंगा पड़ गया। दोनों युवक चलती बाइक पर साबुन मल-मल कर नहा रहे थे, जिसे पुलिस ने खूब मजा चखाया। दो युवकों का बीच सड़क पर चलती बाइक में साबुन लगाकर नहाने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था। वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने दोनों युवकों को पकड़ा और उसकी खूब हजामत-मलामत करायी।

Read More : Video viral : चार साधुओं ने की बच्चा चोरी की कोशिश, पुलिस ने बताई सच्चाई, जानकर हो जाएंगे हैरान…

बता दें कि जिले के 2 लड़के शरीर पर साबुन लगाकर बाइक से शहर में घूमने निकल पड़ थे। बारिश के पानी से नहाने और मौसम का मजा लेने के लिए दोनों युवकों ने इस तरह की हरकत की है। वे बिना शर्ट के ही शहर में घूम रहे थे। जिसके बाद पुलिस ने दोनों लड़के को पकड़कर थाने आया और खूब खबर ली। पुलिस के तेवर देख दोनों युवक कान पकड़ लिये और माफ कर देने गुहार लगाने लगे, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें गलती अहसास कराने के लिए उठक-बैठक करायी। दोनों ने माफी मांगते कहा कि ऐसा करना गलत है। मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है।दोनों युवक जिले के फरसपाल के रहने वाले हैं।

Read More : Urvashi Rautela Video Viral: पंत नहीं तो उनकी टीम ही सही…IPL के इस मैच में उर्वशी ने बरपाया कहर, लोगों ने ऋषभ-ऋषभ के नारे लगाकर लिए मजे, देखें VIDEO…

इनमें से एक का नाम देवदास कर्मा तो दूसरे का नाम अंकुश कर्मा है। जानकारी के मुताबिक दोनों युवक गुरुवार को दिनभर धूप में यहां-वहां घूम रहे थे। लेकिन, दोपहर बाद जब मौसम बदला और बारिश हुई तो दोनों ने मौसम का मजा लेने के लिए नहाने का सोचा। फिर दंतेवाड़ा के बस स्टैंड के पास स्थित एक दुकान से साबुन खरीदा और बाइक पर नहाने के लिए निकल पड़े। इसके बाद वहीं पर अपनी टी-शर्ट उतारी और शरीर पर साबुन लगा लिया। फिर बरसते पानी में बाइक से शहर की सड़कों पर निकल गए। टशन दिखाते हुए दोनों बस स्टैंड से होते हुए दंतेश्वरी सरोवर के रास्ते जय स्तंभ चौक तक गए थे। जब तक बारिश होती रही, तब तक ये दोनों युवक इसी तरह शहर की सड़कों और गलियों में घूमते रहे।

Next Story