Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Crime News : सुहागरात पर खुला पति का घिनौना सच, दुल्हन बोली- नपुंसक है पति और फिर...जानिए पूरा मामला?

Sharda Kachhi
12 Aug 2023 6:21 AM GMT
Crime News :
x

Crime News :

Crime News : बदायूं : उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले से चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहाँ शादी के तीन महीने बाद विवाहिता ने अपने पति के पुरुष होने पर सवाल उठा दिए। उसने पति को नपुंसक बता दिया। इस पर उसके पति ने महिला का आपत्तिजनक वीडियो बनाकर अपने साले को ही भेज …

Crime News :
Crime News :

Crime News : बदायूं : उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले से चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहाँ शादी के तीन महीने बाद विवाहिता ने अपने पति के पुरुष होने पर सवाल उठा दिए। उसने पति को नपुंसक बता दिया। इस पर उसके पति ने महिला का आपत्तिजनक वीडियो बनाकर अपने साले को ही भेज दिया।

Crime News : अब विवाहिता ने इसकी शिकायत पुलिस से की है। दहेज उत्पीड़न का आरोप भी लगाया है। बिसौली कोतवाली क्षेत्र के एक गांव है। बताया जा रहा है कि गांव युवती की शादी तीन माह पहले बरेली के आंवला इलाके में हुई थी। वह अपनी ससुराल में दो-चार दिन ही रही होगा।

Crime News : इसके बाद मायके आ गई। बाद में उसने ससुराल जाने से इनकार कर दिया। उसकी बात सुनकर मायके के लोग हैरान रह गए। उससे ससुराल न जाने का कारण पूछा। विवाहिता ने पति के पुरुष होने पर सवाल उठाए।

read more : Suheldev Express : एक्सप्रेस के दो कोच की बत्ती गुल, यात्रियों ने मचाया हंगामा, TTE को शौचालय में किया बंद

Crime News : कहा कि पति नपुंसक है। सुहागरात पर उसने दूरी बना ली थी। विवाहिता ने दावा किया कि उन दोनों के बीच शारीरिक संबंध नहीं बने। विवाहिता की बात सुनकर मायके वालों के होश उड़ गए। वहीं विवाहिता ने न्यायालय में दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए परिवाद दायर कर दिया।

उधर, विवाहिता के पति को जब ये सब बातें पता चलीं तो वह हैरान रह गया। वह पत्नी पर बौखला गया। गुस्से में उसने शर्मनाक कदम उठा लिया। उसने एक आपत्तिजनक वीडियो बनाकर अपने साले को भेजा।

Crime News : बताया जा रहा है कि ये वीडियो पति-पत्नी के निजी पलों का है। वीडियो देखकर युवक की ससुराल में चर्चा शुरू हो गई। बताया जा रहा है कि इस पर युवती के परिवार में विवाद हुआ। अब पुलिस से शिकायत की गई है।

Next Story