Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Suheldev Express : एक्सप्रेस के दो कोच की बत्ती गुल, यात्रियों ने मचाया हंगामा, TTE को शौचालय में किया बंद

Sharda Kachhi
12 Aug 2023 5:48 AM GMT
Suheldev Express :
x

Suheldev Express :

Suheldev Express : नई दिल्ली : सुहेलदेव एक्सप्रेस से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। ट्रेन में अचानक दो कोच में बत्ती गुल हो गई। जिससे यात्री परेशान हो गए और उन्होंने अपना सारा गुस्सा टीटीई पर निकाल दिया। दरअसल, ट्रेन दिल्ली के आनंद विहार से यूपी के गाजीपुर के लिए जैसे …

Suheldev Express :
Suheldev Express :

Suheldev Express : नई दिल्ली : सुहेलदेव एक्सप्रेस से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। ट्रेन में अचानक दो कोच में बत्ती गुल हो गई। जिससे यात्री परेशान हो गए और उन्होंने अपना सारा गुस्सा टीटीई पर निकाल दिया। दरअसल, ट्रेन दिल्ली के आनंद विहार से यूपी के गाजीपुर के लिए जैसे ही रवाना हुई तो उसके कुछ ही देर बाद ट्रेन के दो कोच में पावर फेल्योर होने के चलते बत्ती गुल हो गई। जिसके बाद गुस्साए यात्रियों ने टीटीई को शौचायल में बंद कर दिया।

Suheldev Express : समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली के आनंद विहार टर्मिनल से उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जा रही सुहेलदेव सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन के दो कोचों में बिजली आपूर्ति अचानक बंद हो जाने के बाद यात्रियों ने शुक्रवार को टिकट कलेक्टर (टीटीई) को शौचालय में बंद कर दिया।

READ MORE : FD पर ये बैंक दे रहा 9.10 फीसदी का जोरदार ब्याज, बस करना होगा ये छोटा सा काम, जानिए आसान प्रोसेस?

Suheldev Express : जानकारी के मुताबिक, ट्रेन (22420) सुहेलदेव सुपरफास्ट एक्सप्रेस आनंद विहार टर्मिनल से रवाना होने के कुछ मिनट बाद ही बी1 और बी2 कोच की लाइट चली गई और बिजली गुल होने से एसी ने भी काम करना बंद कर दिया। इस बात से नाराज यात्रियों ने ट्रेन में बिजली कटौती को लेकर हंगामा किया और टीटीई को पकड़कर टॉयलेट में बंद कर दिया। इस बीच, अधिकारियों के साथ रेलवे पुलिस बल (आरपीएफ) ने यात्रियों को जल्द ही समस्या का समाधान करने का आश्वासन दिया।

Suheldev Express : ट्रेन को लगभग एक बजे टूंडला स्टेशन पर दो घंटे से अधिक समय तक रोका गया, जहां इंजीनियरों की एक टीम ने बिजली कटौती के कारण की जांच शुरू की और बी 1 कोच में समस्या को ठीक किया। इसके बाद बी2 कोच में भी बिजली वापस आ गई और ट्रेन अपने गंतव्य के लिए रवाना हो गई।

Next Story