Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Crime News : पहले शराब पी फिर नक्सल कमांडरों ने एक-दूसरे की ली जान, जाने क्या है वजह...

Rohit Banchhor
12 Aug 2023 10:58 AM GMT
Crime News
x

पलामू। Crime News जिले के पांकी थाना क्षेत्र में प्रतिबंधित नक्सली संगठन जनमुक्ति परिषद के दो शीर्ष कमांडरों ने एक-दूसरे की गोली मारकर जान ले ली। इनमें 5 लाख का इनामी गणेश लोहरा और टॉप कमांडर संतोष यादव शामिल हैं। पुलिस ने शनिवार को पांकी थाना क्षेत्र के होटाई के जंगलों से दोनों के शव …

Crime News

पलामू। Crime News जिले के पांकी थाना क्षेत्र में प्रतिबंधित नक्सली संगठन जनमुक्ति परिषद के दो शीर्ष कमांडरों ने एक-दूसरे की गोली मारकर जान ले ली। इनमें 5 लाख का इनामी गणेश लोहरा और टॉप कमांडर संतोष यादव शामिल हैं। पुलिस ने शनिवार को पांकी थाना क्षेत्र के होटाई के जंगलों से दोनों के शव बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए हैं।

Read More : Crime News : सुहागरात पर खुला पति का घिनौना सच, दुल्हन बोली- नपुंसक है पति और फिर…जानिए पूरा मामला?

बता दें कि दोनों कमांडरों के बीच अवैध रूप से वसूली गई रकम के बंटवारे को लेकर विवाद हो रहा था। विवाद इस कदर बढ़ा कि दोनों ने एक-दूसरे पर गोलियां बरसाईं। दोनों के शव जंगल में थोड़ी दूरी पर आस-पास मिले। खबर है कि गुरुवार की रात होटाई गांव में सात से आठ की संख्या में हथियारबंद नक्सली पहुंचे। सभी गांव के एक चबूतरे पर बैठे और खाना खाया। सभी ने शराब भी पी। इसके बाद सभी जंगल की तरफ गए। जंगल में ही उनका झगड़ा हुआ और इसके बाद परस्पर दो गुटों में बंटे नक्सलियों ने एक-दूसरे पर फायरिंग की।

Next Story