Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : कार सवार अंतर्राज्यीय तस्कर गिरफ्तार, 200 किलो गांजा बरामद...

Rohit Banchhor
11 Aug 2023 12:39 PM GMT
CG Crime
x

महासमुंद। CG Crime जिले के सिंघोड़ा थाना पुलिस व सायबर सेल की संयुक्त टीम ने मुखबिर की सूचना पर ग्राम रेहटीखोल के पास एक कार को रोककर तलाशी ली। तो उसमें 200 किलो गांजा मिला। वहीं कार में सवार युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जब्त गांजा की कीमत करीब साढ़े 12 लाख …

CG Crime

महासमुंद। CG Crime जिले के सिंघोड़ा थाना पुलिस व सायबर सेल की संयुक्त टीम ने मुखबिर की सूचना पर ग्राम रेहटीखोल के पास एक कार को रोककर तलाशी ली। तो उसमें 200 किलो गांजा मिला। वहीं कार में सवार युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जब्त गांजा की कीमत करीब साढ़े 12 लाख रूपए के आसपास बताई जा रही है।

Read More :CG Crime : महिला आयोग की सुनवाई के बाद, नकली किन्नरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार…

बता दें कि पुलिस को सूचना मिली कि बरगढ ओड़िशा से अवैध मादक पदार्थ गांजा का बडा खेप एक सिल्वर रंग के कार में ओडिशा से छत्तीसगढ होते हुये महाराष्ट्र ले जाने वाला है। जिस पर पुलिस की टीम ने एनएच-53 रोड ग्राम रेहटीखोल के पास बरगढ ओडिशा की तरफ से एक सिल्वर रंग की कार एमएच 06 एएल 1698 को रोका गया। वाहन में सवार दीपक साहू 27 वर्ष निवासी रामनगर अम्बेडकर नगर थाना सुपेला भिलाई दुर्ग को गिरफ्तार किया है।

CG Crime

पूछताछ में टाल मटोल व गोलमोल जवाब देने लगा। वाहन की तलाशी लेने पर कार के सीट व डिक्की से 25-25 किलों के कुल 200 किलो गांजा मिला। आरोपी से गांजा के संबंध में पूछताछ करने पर उड़िसा से लाना और महाराष्ट्र में बिक्री करने ले जाना बताया।

Next Story