Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : महिला आयोग की सुनवाई के बाद, नकली किन्नरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार...

Rohit Banchhor
10 Aug 2023 4:42 PM GMT
CG Crime
x

रायपुर। CG Crime छत्तीसगढ़ राज्य महिला आयोग की दुर्ग जिले में सुनवाई के बाद नकली किन्नर बनकर अवैध वसूली करने वाली 5 महिलाओं को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इन महिलाओं के खिलाफ धोखाधड़ी सहित अन्य धाराओं के तहत कार्रवाई की गई है। Read More : CG Crime : पत्नी ने पैसा नहीं दिया तो शराबी …

CG Crime

रायपुर। CG Crime छत्तीसगढ़ राज्य महिला आयोग की दुर्ग जिले में सुनवाई के बाद नकली किन्नर बनकर अवैध वसूली करने वाली 5 महिलाओं को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इन महिलाओं के खिलाफ धोखाधड़ी सहित अन्य धाराओं के तहत कार्रवाई की गई है।

Read More : CG Crime : पत्नी ने पैसा नहीं दिया तो शराबी पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, आरोपी फरार…

बता दें कि कुछ दिन पूर्व ही किन्नर समाज के सदस्यों ने छत्तीसगढ़ राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष किरणमयी नायक के पास नकली किन्नरों के खिलाफ इस बात की शिकायत दर्ज कराई थी कि नकली किन्नर बनकर देवार जाति की महिलाएं ट्रेनों व बाजारों में अवैध वसूली करके उनके बिरादरी को बदनाम कर रही है। जिसमें दुर्ग जिले में सुनवाई के दौरान महिला आयोग की अध्यक्ष ने इस संबंध में दुर्ग थाने को संज्ञान में लेकर कार्रवाई करने का निर्देश दिया था। जिस पर सिटी कोतवाली दुर्ग को जब इस बात की जानकारी हुई कि नकली किन्नरों का ग्रुप फिर से शहर में सक्रिय हुआ है।

Read More : CG Crime : चांदी के अवैध तस्करी करते दो तस्कर चढ़े पुलिस के हत्थे, कार से भारी मात्रा में चांदी जब्त…

तब थाने की टीम ने इन्हे हिरासत में लिया और पूछताछ करने पर मामला सही पाया गया। इसके बाद नकली किन्नर मोहनी गौरिया, सुमन गौरिया, जलकी गौरिया, सलुज गौरिया और करिश्मा गौरिया को जिला अस्पताल से पकड़ा गया। नकली किन्नर जो लोग इन्हें पैसा नहीं देते थे उन लोगों पर मिर्ची पाउडर डालकर मारपीट लड़ाई-झगड़ा करते थे। कोतवाली थाना के उपनिरीक्षक प्रमोद श्रीवास्तव ने बताया सभी पांचों महिलाओं के खिलाफ वैधानिक कार्यवाही करते हुए कोर्ट में पेश किया जा रहा है।

Next Story