Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : पत्नी ने पैसा नहीं दिया तो शराबी पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, आरोपी फरार...

Rohit Banchhor
10 Aug 2023 11:01 AM GMT
CG Crime
x

जशपुर। CG Crime जिले के सन्ना थाना क्षेत्र के ग्राम चंपा में एक दिल दहला देने वाला मामला प्रकाश में आया है। जहां पति ने शराब पीने के लिए अपनी पत्नी से पैसे मांगे। पैसा नहीं देने पर पति ने अपनी पत्नी को पीट-पीटकर मौत की नींद सुला दिया। घटना के बाद से आरोपी फरार …

CG Crime

जशपुर। CG Crime जिले के सन्ना थाना क्षेत्र के ग्राम चंपा में एक दिल दहला देने वाला मामला प्रकाश में आया है। जहां पति ने शराब पीने के लिए अपनी पत्नी से पैसे मांगे। पैसा नहीं देने पर पति ने अपनी पत्नी को पीट-पीटकर मौत की नींद सुला दिया। घटना के बाद से आरोपी फरार है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

Read More : CG Crime : चांदी के अवैध तस्करी करते दो तस्कर चढ़े पुलिस के हत्थे, कार से भारी मात्रा में चांदी जब्त…

बता दें कि ग्राम चंपा निवासी मुकेश कुमार और ग्राम कुम्हारटोली निवासी संगीता लव मैरजि किए थे। दोनों का एक साढ़े 3 साल का पुत्र भी है। बताया जाता है कि आरोपी मुकेश शराब का आदि था। बीती रात वह शराब पीने के लिए अपनी पत्नी से पैसा मांगा। पैसा नहीं देने पर दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया। दोनों का विवाद इतना बढ़ गया कि मुकेश अपनी पत्नी के साथ मारपीट करने लगा, जिसके बाद पत्नी भागकर अपने बच्चे के साथ सन्ना बस स्टैण्ड पहुंच गई और वहीं बैठी थी।

Read More : CG Crime : सोलर बैटरी चोरी करने वाले 6 नाबालिग समेत 10 आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, लाखों का माल जब्त…

तभी आरोपी पति पहुंच गया और फिर विवाद करने लगा। इस दौरान आरोपी ने उसके साथ मारपीट कर धारदार हथियार से वार कर मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद आरोपी वहां से भाग निकला। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं फरार आरोपी की पतासाजी कर रही है।

Next Story