Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Fire News : कृषि सेवा केंद्र दुकान में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर हुआ खाक...

Rohit Banchhor
5 Aug 2023 11:44 AM GMT
Fire News
x

कांकेर। Fire News जिले के चारामा थाना क्षेत्र स्थित कृषि सेवा केंद्र में अचानक भीषण आग लग गई। इस आगजनी से लाखों रूपए के सामान जलकर खाक हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग बुझाने में जुट गई है। बता दें कि चारामा थाना क्षेत्र के …

Fire News

कांकेर। Fire News जिले के चारामा थाना क्षेत्र स्थित कृषि सेवा केंद्र में अचानक भीषण आग लग गई। इस आगजनी से लाखों रूपए के सामान जलकर खाक हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग बुझाने में जुट गई है। बता दें कि चारामा थाना क्षेत्र के एनएच-30 से सटे राम जानकी मंदिर चौक के पास शुभलक्ष्मी ट्रेडर्स का संचालक खूबचंद सिन्हा अपनी दुकान बंद करके घर चला गया था।

Read More : Fire News : जूता फैक्ट्री में लगी भीषण आग, क्षेत्र में मची अफरा-तफरी दमकल की कई गाड़ियां मौके पर मौजूद…

रात को करीब साढ़े 9 बजे दुकान से आग की लपटें उठती हुई देख आसपास के लोगों ने खूबचंद को सूचना दी। सुचना पर दुकान संचालक, पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची। तब तक स्थानीय लोगों ने भी आग बुझाने की कोशिश की। वहीं चारामा नगर पंचायत में फायर ब्रिगेड नहीं होने से कांकेर और धमतरी से दमकल की गाड़ियां बुलाई गई।

Read More : Fire News : कपड़े की दुकान में लगी आग भीषण आग, घंटों मशक्कत के बाद काबू पाया, लाखों रूपए के सामान जलकर हुए खाक…

दूर होने के कारण फायर ब्रिगेड आने में देर हुई, जिसकी वजह से आग ने पूरे कृषि सेवा केंद्र को अपनी चपेट में ले लिया। आग की घटना से दुकान में रखे इलेक्ट्रॉनिक और कृषि के सामान जलकर खाक हो गए। करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। शॉर्ट सर्किट से आग लगने की आशंका जताई जा रही है। आग लगने से दुकान संचालक का 25 लाख से ज्यादा का नुकसान होना बताया जा रहा है।

Next Story