Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : अंतर्राज्यीय चोर गिरोह के 5 सदस्य गिरफ्तार, सूने मकान में किया था हाथ साफ, नकदी सहित 10 लाख का सामान बरामद...

Rohit Banchhor
4 Aug 2023 4:01 PM GMT
CG Crime
x

बिलासपुर। CG Crime जिले के उसलापुर निवासी स्पोर्टस टीचर के सूने मकान सहित तीन अन्य मकानों में चोरी करने वाले 5 अंतर्राज्यीय आरोपी को गिरफ्तार किया है। बताया जाता है कि पुलिस ने आरोपियों के पास नगदी रकम व गहनों समेत लगभग 10 लाख रुपए का माल बरामद किया है। Read More : CG Crime : …

CG Crime

बिलासपुर। CG Crime जिले के उसलापुर निवासी स्पोर्टस टीचर के सूने मकान सहित तीन अन्य मकानों में चोरी करने वाले 5 अंतर्राज्यीय आरोपी को गिरफ्तार किया है। बताया जाता है कि पुलिस ने आरोपियों के पास नगदी रकम व गहनों समेत लगभग 10 लाख रुपए का माल बरामद किया है।

Read More : CG Crime : दो सगे भाईयों में हुआ विवाद, बड़े ने छोटे भाई का सिर धड़ से किया अलग, पुलिस जांच में जुटी…

बता दें कि बिलासा कन्या महाविद्यालय में स्पोर्ट टीचर के पद पर पदस्थ सुरेश सिंह पवार 29 जुलाई को अपने अलका एवेन्यू स्थित अपने मकान में ताला लगाकर परिवार सहित रायपुर गए हुए थे। इस दौरान 31 जुलाई को जब वह वापस लौटे तो घर का ताला टूटा हुआ था और कमरे का सारा सामान अस्त-व्यस्त बिखरे पड़े थे। जिन्होंने सिविल लाइन थाने आकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि उनके घर से नगदी रकम व गहनों की बड़ी मात्रा में चोरी हो गई है। इसके अलावा कॉलोनी के दो अन्य मकानों में भी चोरी की कोशिश की गई थी। इस मामले में पुलिस ने अपराध दर्ज कर जांच में लिया था। जांच के दौरान पुलिस टीम कोतमा पहुंची और मध्य प्रदेश के अनूपपुर जिले के रहने वाले एक चोर गिरोह का पर्दाफाश हुआ।

Read More : CG Crime : महादेव बुक, अन्ना रेड्डी ऑनलाईन सट्टा ब्रांच पर पुलिस की एक और कार्रवाई, 5 आरोपी गिरफ्तार…

जिसके सदस्य सोनू साहू, लकी शर्मा, अजय मांझी, विनोद यादव एवं नीरज कोल को एक लॉज से गिरफ्तार कर लिया गया। उनके कब्जे से 17 तोला सोने के आभूषण 1 किलो चांदी के गहने, 70 हजार नगद एवं दो मोटरसाइकिल समेत लगभग 10 लाख का माल जब्त किया गया है। एसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि पकड़े गए युवक आदतन चोर हैं। जिनमें से सोनू साहू व लक्की शर्मा मुख्य आरोपी हैं। जिनके खिलाफ अलग-अलग थानों में 2 दर्जन से अधिक चोरी के मामले दर्ज हैं। इनके द्वारा इससे पहले भी बिलासपुर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया जा चुका है और जेल से चार साल बाद रिहा होते ही पुनः चोरी में संलग्न थे। सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गयी है।

Next Story