Begin typing your search above and press return to search.
Accident

MP Accident : तेज रफ्तार बस ने स्कार्पियों वाहन को टक्कर मारते हुए पलटी, दो की मौत, दर्जन भर घायल...

Rohit Banchhor
3 Aug 2023 2:29 PM GMT
MP Accident 
x

सीहोर। MP Accident  जिले के रेहटी थाना क्षेत्र के मालीबाया के पास गुरूवार सुबह स्कॉर्पियो वाहन और चार्टर्ड बस की आमने-सामने टक्कर हो गई। टक्कर के बाद चार्टेड बस पलट गई। हादसे में स्कॉर्पियो सवार 2 लोगों की मौत हो गई। वहीं बस सवार दर्जन भर घायल हो गए है। जिसमें से तीन लोगों को …

MP Accident

सीहोर। MP Accident जिले के रेहटी थाना क्षेत्र के मालीबाया के पास गुरूवार सुबह स्कॉर्पियो वाहन और चार्टर्ड बस की आमने-सामने टक्कर हो गई। टक्कर के बाद चार्टेड बस पलट गई। हादसे में स्कॉर्पियो सवार 2 लोगों की मौत हो गई। वहीं बस सवार दर्जन भर घायल हो गए है। जिसमें से तीन लोगों को गंभीर हालत के कारण भोपाल किया रेफर किया गया है।

Read More : MP Accident : तेज रफ्तार मारूति वैन खड़ी ट्रॉली में जा घुसी, 3 लोगों की गई जान, 4 घायल…

रेहटी थाना प्रभारी गोपिंद्र सिंह राजपूत ने बताया कि बस क्रमांक एपी 04 पीए 3638 भोपाल से बेतुल की ओर जाने वाली थी लेकिन भोपाल-बुधनी मार्ग में जाम होने से बस भोपाल से रेहटी होते हुए जा रही थी। रेहटी के सगोनिया टर्न पर बस ने सामने से आ रही स्कार्पियो वाहन क्रमांक एमपी 04 एमएच 2222 को टक्कर मार दी। इस हादसे में बस पलट गई। वहीं स्कार्पियो के पीछे आ रही ब्रेजा कार भी इस हादसे के चपेट में आ गई। वहीं इस हादसे में चंदूराव खातरकर व दीना गावड़े की मौत हो गई। बस और स्कार्पियों वाहन में सवार दर्जन भर घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है।

Next Story