Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Bollywood Actors : साउथ में खलनायक बनकर खूब मशहूर हुए हिंदी फिल्मों के हीरो, लिस्ट में देखें कौन-कौन?

Sharda Kachhi
2 Aug 2023 12:25 PM GMT
Bollywood Actors :
x

Bollywood Actors :

Bollywood Actors : फिल्म जगत में अब समय बदल चुका है। मौजूदा समय में देश में हर भाषाओं में बनी फिल्में लोग देख रहे हैं। इन फिल्मों में अगल-अलग इंडस्ट्री के कलाकारों को कास्ट किया जाता है, जिससे हर क्षेत्र के दर्शकों में फिल्म को लेकर उत्सुकता बनी रहे। आज हम आपको उन बॉलीवुड अभिनेताओं …

Bollywood Actors :
Bollywood Actors :

Bollywood Actors : फिल्म जगत में अब समय बदल चुका है। मौजूदा समय में देश में हर भाषाओं में बनी फिल्में लोग देख रहे हैं। इन फिल्मों में अगल-अलग इंडस्ट्री के कलाकारों को कास्ट किया जाता है, जिससे हर क्षेत्र के दर्शकों में फिल्म को लेकर उत्सुकता बनी रहे। आज हम आपको उन बॉलीवुड अभिनेताओं के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने बॉलीवुड में हीरो लेकिन साउथ में विलेन के रूप में अपनी पहचान बनाई है।

संजय दत्त
Bollywood Actors : 80 के दशक में संजय दत्त ने फिल्म रॉकी से अपनी शुरुआत की थी। इसके बाद संजू बाबा ने बतौर नायक कई सुपरहिट फिल्में दीं। हिंदी फिल्मों में जलवा बिखेरने के बाद संजय टॉलीवुड में भी अपनी अदाकारी का जादू दिखा चुके हैं। उन्होंने फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 में काम किया था। फिल्म में वह अधीरा नाम के नेगेटिव किरदार में नजर आए थे। लोगों को उनकी एक्टिंग काफी पसंद आई थी।

अक्षय कुमार
Bollywood Actors : अक्षय कुमार बॉलीवुड के बड़े सितारों में से एक हैं। फैंस को उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार रहता है। अक्षय को हिंदी फिल्मों में कॉमेडी, एक्शन और रोमांस के लिए जाना जाता है। हालांकि, साउथ में वह बतौर विलेन काम कर चुके हैं। रजनीकांत की फिल्म 2.0 में उन्होंने नेगेटिव रोल निभाया था। फिल्म में उनका लुक भी काफी खूंखार था।

read more : CM Bhupesh Baghel : CM भूपेश बघेल की सराहनीय पहल- 13 हजार से अधिक पीड़ितो-निवेशकों को लौटाई 1 करोड़ 44 लाख रुपए की रकम, चेहरों पर बिखरी मुस्कान

जैकी श्रॉफ
Bollywood Actors : इस लिस्ट में बॉलीवुड स्टार जैकी श्रॉफ का नाम भी शामिल है। अपने करियर में जैकी ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। हालांकि, साउथ में उन्हें विलेन के रोल से काफी लोकप्रियता हासिल हुई है। आरण्या कांडम फिल्म में उनका किरदार काफी ज्यादा खतरनाक था। इसके अलावा वह अस्त्रम, पंजा और बिगिल जैसी फिल्मों में नेगेटिव रोल में दिख चुके हैं। वह जल्द ही रजनीकांत की फिल्म जेलर में नकारात्मक भूमिका निभाते हुए नजर आने वाले हैं।

विवेक ओबेरॉय
Bollywood Actors : विवेक ओबेरॉय की गिनती बॉलीवुड के सबसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं में होती है। अब तक वह कई फिल्मों में अपनी अदाकारी का जादू बिखेर चुके हैं। वह लुसिफर नाम की फिल्म में विलेन का रोल निभा चुके हैं। इसके अलावा कडुवा में भी उन्होंने नकारात्मक किरदार निभाया था। फिल्म में पृथ्वीराज लीड रोल में थे।

Next Story