Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

MP Crime : चाय बनाने में हुई देरी, तो पति ने पत्नी की गला घोंटकर की हत्या, गिरफ्तार...

Sharda Kachhi
1 Aug 2023 4:28 PM GMT
MP Crime
x

ग्वालियर। MP Crime जिले के थाटीपुर गांव में मंगलवार सुबह चाय लाने में देरी हुई तो पति-पत्नी के बीच एक ऐसे विवाद को जन्म दे दिया जिसका अंजाम काफी खौफनाक हुआ। पति-पत्नी के बीच चाय को लेकर शुरु हुआ झगड़ा धीरे-धीरे इतना बढ़ गया कि पति ने पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी। घटना …

MP Crime

ग्वालियर। MP Crime जिले के थाटीपुर गांव में मंगलवार सुबह चाय लाने में देरी हुई तो पति-पत्नी के बीच एक ऐसे विवाद को जन्म दे दिया जिसका अंजाम काफी खौफनाक हुआ। पति-पत्नी के बीच चाय को लेकर शुरु हुआ झगड़ा धीरे-धीरे इतना बढ़ गया कि पति ने पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More : MP Crime : घर में मिली बुजुर्ग महिला की संदिग्ध अवस्था में लाश, शव के आंख, कान, नाक और मुंह गायब…

बता दें कि ग्राम थाटीपुर निवासी 22 साल की साधना रजक की मंगलवार की सुबह उसके पति मोहित रजक ने गला घोंटकर हत्या कर दी। मोहित और पत्नी साधना के बीच चाय को लेकर विवाद हुआ था। शुरुआती जानकारी के मुताबिक मंगलवार की सुबह पति मोहित दंदरौआ धाम मंदिर जाने के लिए तैयार हुआ था। इसी दौरान उसने पत्नी साधना से चाय बनाने के लिए कहा। पत्नी साधना को चाय बनाने में देरी हुई तो दोनों के बीच विवाद हो गया और इसी दौरान मोहित ने साधना का गला घोंट दिया जिससे उसकी मौत हो गई। मामले में पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Next Story