Begin typing your search above and press return to search.
Madhya Pradesh

MP Crime : घर में मिली बुजुर्ग महिला की संदिग्ध अवस्था में लाश, शव के आंख, कान, नाक और मुंह गायब...

Rohit Banchhor
31 July 2023 11:04 AM GMT
MP Crime
x

शहडोल। MP Crime जिले के जैतपुर थाना क्षेत्र के ग्राम खम्हरिया में एक अधेड़ महिला की सिर मुड़ी संदिग्ध अवस्था में लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। महिला की आंख, कान और नाक भी गायब हैं। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजकर जांच शुरू …

MP Crime

शहडोल। MP Crime जिले के जैतपुर थाना क्षेत्र के ग्राम खम्हरिया में एक अधेड़ महिला की सिर मुड़ी संदिग्ध अवस्था में लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। महिला की आंख, कान और नाक भी गायब हैं। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजकर जांच शुरू कर दी है।

Read More : MP Crime : किसान की खेत में मिली खून से लथपथ लाश, गले में मिले हथियार से वार के निशान, पुलिस जांच में जुटी…

बता दें कि घटना झींकबिजुरी चौकी क्षेत्र के ग्राम पटपरिहा टोला की है। यहां 55 वर्षीय जूनी बाई गोंड घर में अकेली रहती थी। रविवार को उसका घर में संदिग्ध अवस्था शव खाट के नीचे पड़ा मिला है। अधेड़ महिला का जो शव मिला है वह विभत्स है। गले के ऊपर कोई हिस्सा नहीं बचा है। महिला के सिर में बाल नहीं है। गले के ऊपर चमड़ी नहीं है। आंख, कान, नाक और मुंह गायब हैं। जो बाल काटे हैं वह सिर के पास ही पड़े हैं।

Read More :
MP Crime : युवक का शव मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, पुलिस जांच में जुटी…

सिर के अलावा महिला के किसी दूसरे अंग पर चोट के निशान नहीं हैं। चौकी प्रभारी की सूचना पर एसपी, एएसपी समेत अन्य अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का मुआयना किया। बुजुर्ग महिला की किसी ने हत्या की है या किसी जानवर ने हमला किया है। पुलिस के लिए मिस्ट्री बन गई है। एडिशनल एसपी मुकेश वैश्य ने बताया कि एक महिला का शव उसके घर में मिला है। शव को पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया हैं पीएम रिपोर्ट के बाद स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

Next Story