Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Suicide : कोसम पेड़ में युवक की फांसी के फंदे पर लटकी मिली लाश, पुलिस जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
31 July 2023 10:09 AM GMT
Suicide
x

कोरबा। Suicide जिले के चौतमा चौकी क्षेत्र के ग्राम लोटनापारा के आश्रित मोहल्ला बम्हनी में एक युवक का शव आज तडक़े कोसम पेड़ में फांसी के फंदे पर लटके हालत में मिली। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं परिजनों से पूछताछ कर रही है। …

Suicide

कोरबा। Suicide जिले के चौतमा चौकी क्षेत्र के ग्राम लोटनापारा के आश्रित मोहल्ला बम्हनी में एक युवक का शव आज तडक़े कोसम पेड़ में फांसी के फंदे पर लटके हालत में मिली। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं परिजनों से पूछताछ कर रही है।

Read More : Suicide : जूनियर डॉक्टर ने बेहोशी का इंजेक्शन लगाकर की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी…

बता दें कि ग्राम बम्हनी में रहने वाला मृतक सुरेंद्र यादव 23 वर्ष बीती रात करीब 10 बजे के लगभग रोजाना की भांति खाना खाने के बाद अपने कमरे में सोने गया लेकिन अचानक वह घर से निकल गया। जिसके बाद वह वापस नहीं लौटा। घर में परिवार के अन्य सदस्य उसके अचानक जाने को गंभीरता से इसलिए नहीं लिये कि वो आए दिन रात्रि में खाना खाने के बाद टहलने के लिए घर से निकलता था और बाद में वापस आ जाता था।

Read More : Suicide : मायके से वापस नहीं लौट रही थी पत्नी, तो नाराज पति ने फांसी लगाकर की आत्महत्या…

जिसके बाद आज सुबह 5 बजे के लगभग उसके घर से 300 मीटर की दूरी पर स्थित कोसम पेड़ में रस्सी के फांसी के फंदे में लटके हालत में उसका शव को ग्रामीणों ने देखा। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने बताया कि मृतक ने किन कारणों से आत्महत्या की या कोई और सत्य सामने आएगा। इसकी जांच जारी है।

Next Story