Begin typing your search above and press return to search.
Madhya Pradesh

Suicide : जूनियर डॉक्टर ने बेहोशी का इंजेक्शन लगाकर की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
31 July 2023 9:26 AM GMT
CG Suicide
x

भोपाल। Suicide राजधानी भोपाल के गांधी मेडिकल कॉलेज की जूनियर डॉक्टर ने बेहोशी का इंजेक्शन लगाकर आत्महत्या कर ली है। आत्महत्या का कारण क्या है इसकी पुलिस जांच कर रही है। बताया जाता है कि मृतिका स्त्री रोग विभाग में पीजी कर रही थी, वह कोहेफिजा इलाके में पति के साथ रहती थी और गर्भवती …

CG Suicide

भोपाल। Suicide राजधानी भोपाल के गांधी मेडिकल कॉलेज की जूनियर डॉक्टर ने बेहोशी का इंजेक्शन लगाकर आत्महत्या कर ली है। आत्महत्या का कारण क्या है इसकी पुलिस जांच कर रही है। बताया जाता है कि मृतिका स्त्री रोग विभाग में पीजी कर रही थी, वह कोहेफिजा इलाके में पति के साथ रहती थी और गर्भवती भी थी।

Read More : Suicide : मायके से वापस नहीं लौट रही थी पत्नी, तो नाराज पति ने फांसी लगाकर की आत्महत्या…

बता दें कि सोमवार सुबह जूनियर डॉक्टर सरस्वती ने बेहोशी के इंजेक्शन का ओवरडोज ले लिया। जिससे उसकी मौत हो गई। बताया जाता है कि सरस्वती मूल रूप से आंध्रप्रदेश की रहने वाली थी। आत्महत्या की वजह क्या है इसकी पुलिस जांच कर रही है। ज्ञात हो कि इससे पहले इसी साल जनवरी में आकांक्षा माहेश्वरी नामक जूनियर डॉक्टर ने भी छात्रावास में सुसाइड किया था, वह बाल रोग विभाग में पी जी कर रही थी। उसने भी खुद को एक इंजेक्शन लगाया था और उसके बाद उसकी मौत हो गई थी।

Next Story