Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

MP Crime : किसान की खेत में मिली खून से लथपथ लाश, गले में मिले हथियार से वार के निशान, पुलिस जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
30 July 2023 1:40 PM GMT
MP Crime
x

छतरपुर। MP Crime जिले के लवकुशनगर थाना क्षेत्र के ग्राम टहनगा में खेत में रखवाली कर रहे किसान की हत्या का मामला प्रकाश में आया है। किसान को पेचकस से गोद कर मारा गया है। सुबह जब ग्रामीण खेत की तरफ पहुंचे, तब उसका शव देखा। ग्रामीणों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना …

MP Crime

छतरपुर। MP Crime जिले के लवकुशनगर थाना क्षेत्र के ग्राम टहनगा में खेत में रखवाली कर रहे किसान की हत्या का मामला प्रकाश में आया है। किसान को पेचकस से गोद कर मारा गया है। सुबह जब ग्रामीण खेत की तरफ पहुंचे, तब उसका शव देखा। ग्रामीणों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More : MP Crime : युवक का शव मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, पुलिस जांच में जुटी…

बता दें कि टहनगा गांव निवासी मृतक हरीचरण अनुरागी 57 वर्ष अपने खेतों की रखवाली करने घर से खेत में गया था। मृतक का खेत हाईस्कूल टहनगा के सामने मंदिर के पास है, जहां पर खेत में खाट डाल कर सोता था। बताया जा रहा है कि खेत में रखवाली करने गए तभी बीती रात किसी अज्ञात ने हत्या कर दी। मृतक पर पास डंडे और नुकीले पेचकस जैसे किसी चींज का उपयोग किया है। बताया है कि उसके शरीर में पेचकस गोदे गए है। गांव में हुई इस हत्या के बाद से पूरे क्षेत्र में भय का माहौल बना हुआ है।

Read More : MP Crime : बकरियां चराने गए नाबालिग की पत्थर से कुचलकर की हत्या, खून से लथपथ मिली लाश, पुलिस जांच में जुटी…

मृतक हरीचरण अनुरागी के 3 बेटियां और 3 बेटे हैं, जिनमें 2 बेटियों की शादी कर चुका है। ग्रामीणों ने बताया कि वह एक बेटी की शादी के लिये लड़का भी देख रहा था। ग्रामीणों के अनुसार सुबह लोग खेतों की तरफ गए, तो हरीचरण मृत अवस्था में पड़ा था। इसी दौरान गांव के लोगों ने गांव में सूचना दी और पुलिस को सूचित किया। थाना लवकुशनगर पुलिस टीआई संजय बेदिया और पुलिस बल मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल में जुट गए। उसके बाद पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिये शव को भेज दिया है।

Next Story