Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Bihar Crime : हथियारबंद 5 लूटेरे ग्राहक बनकर बैंक में घुसे, गार्ड को मारी गोली, 27 लाख लूटकर हुए फरार...

Rohit Banchhor
22 Jun 2023 3:40 PM GMT
Bihar Crime
x

शिवहर। Bihar Crime जिले के पिपराही थाना क्षेत्र में गुरुवार को हथियारों के बल पर अज्ञात अपराधियों ने एक बैंक में धावा बोलकर करीब 27 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए। इस दौरान विरोध करने पर लुटेरों ने गार्ड को गोली मार दी, जिससे वह घायल हो गया। पुलिस अब मामले की छानबीन कर रही …

Bihar Crime

शिवहर। Bihar Crime जिले के पिपराही थाना क्षेत्र में गुरुवार को हथियारों के बल पर अज्ञात अपराधियों ने एक बैंक में धावा बोलकर करीब 27 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए। इस दौरान विरोध करने पर लुटेरों ने गार्ड को गोली मार दी, जिससे वह घायल हो गया। पुलिस अब मामले की छानबीन कर रही है।

Read More : Bihar Crime : पति को पेड़ से बांधकर पत्नी ने लगाई आग, बुरी तरह झुलसा, इस वजह से दी वारदात को अंजाम…

बता दें कि अंबा कला स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के खुलने के कुछ ही देर बाद ग्राहक बनकर लुटेरे पहुंचे। इसके बाद हथियार के बल पर बैंककर्मियों को अपने कब्जे में ले लिया। लुटेरों ने हथियार का भय दिखाकर लॉकर में रखे 27 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए। इस दौरान विरोध करने पर लुटेरों ने गार्ड को गोली मार दी, जिससे वह घायल हो गया। लुटेरों की संख्या 5 बताई जा रही है। बताया जाता है कि लुटेरों ने भागने के क्रम में दहशत फैलाने के लिए कई राउंड फायरिंग भी की है।

Read More : Bihar Crime : होटल में नाराज पत्नी ने काटा अपने पति का प्राइवेट पार्ट, मची चीख-पुकार, गिरफ्तार…

इधर, सूचना मिलने के बाद पुलिस तत्काल घटनास्थल पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू की। पुलिस ने घटनास्थल से दो खोखा भी बरामद किया है। बताया जाता है सभी लुटेरे हेलमेट और टोपी पहने हुए थे। शिवहर के पुलिस अधीक्षक अनंत कुमार राय भी बैंक पहुंचे और निरीक्षण किया। उन्होंने बताया कि घायल गार्ड को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल भेज दिया गया है तथा लुटेरों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी प्रारंभ कर दी गई है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Next Story