Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Airtel यूजर्स ध्यान दें- कंपनी ने अफोर्डेबल प्लान से रिमूव किया ये खास बेनिफिट, जानिए वजह

Sharda Kachhi
30 July 2023 4:01 AM GMT
Airtel यूजर्स ध्यान दें- कंपनी ने अफोर्डेबल प्लान से रिमूव किया ये खास बेनिफिट, जानिए वजह
x

नई दिल्ली : Airtel यूजर्स के लिए काम की खबर है. एयरटेल के पोर्टफोलियो में आपको कई रिचार्ज प्लान्स का ऑप्शन मिलता है. कंपनी OTT बेनिफिट्स वाले कुछ खास प्लान्स भी ऑफर करती है. ऐसे ही कुछ प्लान्स में Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन मिलता है. कंपनी ने अपने अफोर्डेबल प्लान से Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन …

नई दिल्ली : Airtel यूजर्स के लिए काम की खबर है. एयरटेल के पोर्टफोलियो में आपको कई रिचार्ज प्लान्स का ऑप्शन मिलता है. कंपनी OTT बेनिफिट्स वाले कुछ खास प्लान्स भी ऑफर करती है. ऐसे ही कुछ प्लान्स में Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन मिलता है. कंपनी ने अपने अफोर्डेबल प्लान से Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन रिमूव कर दिया है.

हम बात कर रहे हैं 399 रुपये के Airtel रिचार्ज प्लान की, जिसमें 3 महीने का Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन फ्री मिल रहा था. अब कंपनी ने इस बेनिफिट को रिमूव कर दिया है. इसकी जगह पर यूजर्स को Airtel Xstream Play का एक्सेस मिलता है.

हालांकि, कंपनी के दूसरे प्लान्स में Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन मिलता है. Airtel 499 रुपये, 839 रुपये और 3359 रुपये के प्लान में अभी भी डिज्नी प्लस हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन दे रही है. आइए जानते हैं इन प्लान्स की डिटेल्स.

एयरटेल ने दिया झटका
Airtel का 399 रुपये का प्लान, कंपनी के सबसे पॉपुलर प्रीपेड रिचार्ज प्लान्स में से एक है. इसमें यूजर्स को डेली डेटा, अनलिमिटेड 5G डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग, डेली फ्री SMS और तीन महीने का Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन मिलता था. कंपनी ने दूसरे बेनिफिट्स में कोई बदलाव नहीं किया है, लेकिन OTT सब्सक्रिप्शन को रिमूव कर दिया है.

read more : Health Tips : डायबिटीज को कंट्रोल करने के लिए आहार में शामिल करें ये चीजें, फिर देखिए कैसे मिलता है आराम!

अब क्या मिलेगा?
इसकी जगह यूजर्स को Airtel Xstream Play का एक्सेस मिलेगा. चूंकि, Disney+ Hotstar के बहुत से कंटेंट्स अब Jio Cinema पर उपलब्ध हैं. ऐसे में कंपनी ने इसे Airtel Xstream Play बेनिफिट्स के साथ रिप्लेस किया है. इस प्लेटफॉर्म पर आपको 15 OTT प्लेटफॉर्म्स का एक्सेस मिलता है.

इन प्लेटफॉर्म्स के कंटेंट कर पाएंगे एक्सेस?
इसमें Sony LIV, Eros Now, Lionsgate Play, Manorama MAX, Hoichoi, Chaupal, epicON, ShemarooME, Docubay, Hungama और दूसरे प्लेटफॉर्म्स शामिल हैं. अगर आप Disney+ Hotstar के सब्सक्रिप्शन वाला ही प्लान चाहते हैं, तो कंपनी 499 रुपये, 839 रुपये और 3359 रुपये के प्लान में आपको इसका एक्सेस दे रही है. जहां 499 रुपये और 839 रुपये के प्लान में तीन महीने का सब्सक्रिप्शन मिलेगा. वहीं 3359 रुपये के प्लान के साथ कंपनी एक साल का सब्सक्रिप्शन दे रही है.

Next Story