Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

RRKPK : सिनेमाघरों में आज से धमाल मचाएगी 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी', पहले दिन ही कर सकती है बड़ा कमाल!

Sharda Kachhi
28 July 2023 6:03 AM GMT
RRKPK :
x

RRKPK :

RRKPK : Ranveer Singh और Alia Bhatt स्टारर 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' सिनेमाघरों में धमाल मचाने को तैयार है. करण जौहर 7 साल बाद इस फिल्म से बतौर डायरेक्टर वापसी कर रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर और गानों को जनता से सॉलिड रिस्पॉन्स मिला है और इसकी रिलीज के लिए माहौल पूरी तरह …

RRKPK :
RRKPK :

RRKPK : Ranveer Singh और Alia Bhatt स्टारर 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' सिनेमाघरों में धमाल मचाने को तैयार है. करण जौहर 7 साल बाद इस फिल्म से बतौर डायरेक्टर वापसी कर रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर और गानों को जनता से सॉलिड रिस्पॉन्स मिला है और इसकी रिलीज के लिए माहौल पूरी तरह सेट हो चुका है. लॉकडाउन के बाद से बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड फिल्मों का स्ट्रगल देख रही जनता की नजर अब 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के ओपनिंग कलेक्शन पर है.

RRKPK : करण की फिल्म के लिए एडवांस बुकिंग सोमवार से शुरू हुई थी. 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' एक टिपिकल करण जौहर फिल्म है. लव स्टोरी और फैमिली ड्रामा लेकर आ रही इस कहानी पर ही करण ने अच्छा खासा बजट खर्च किया है. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म की मार्केटिंग और पब्लिसिटी मिलाकर करण की कंपनी, धर्मा प्रोडक्शन्स ने करीब 178 करोड़ रुपये 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' पर लगाए हैं.

RRKPK : फिल्म को एडवांस बुकिंग की शुरुआत में बहुत सॉलिड रिस्पॉन्स नहीं मिला था और पहले दो दिन में टिकट बुक होने की रफ्तार थोड़ी धीमी थी. मगर बुधवार-गुरुवार में जनता ने करण की फिल्म में दिलचस्पी दिखाई और अब इसमें शुक्रवार की कमाई से सरप्राइज करने का पूरा दम नजर आ रहा है.

READ MORE : CG Eye Flu Update : आई फ्लू का कहर, प्रदेश सरकार अलर्ट मोड़ पर, सीएम बघेल थोड़ी देर में लेंगे अहम बैठक…

सॉलिड एडवांस बुकिंग के साथ शुरुआत
RRKPK : 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के लिए नेशनल चेन्स में ही 80 हजार से ज्यादा टिकट एडवांस में बुक हुए हैं. सैकनिल्क की रिपोर्ट बताती है कि गुरुवार रात तक 1 लाख 26 हजार से ज्यादा टिकट एडवांस में बुक हुए हैं. इस बुकिंग से फिल्म ने एडवांस में ही ऑलमोस्ट 4 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्शन कर लिया है.

RRKPK : इस साल की सबसे बड़ी रोमांटिक-कॉमेडी 'तू झूठी मैं मक्कार' के लिए करीब 1 लाख 23 हजार टिकट एडवांस में बुक हुए थे. फिल्म का एडवांस ग्रॉस कलेक्शन 3.6 करोड़ रुपये था. यानी शुक्रवार की रिलीज से पहले, 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के लिए बॉक्स ऑफिस की जमीन, 'तू झूठी मैं मक्कार' से ज्यादा सॉलिड है. अगर फिल्म का वर्ड ऑफ माउथ अच्छा रहा और इसे रिव्यूज अच्छे मिले तो ये पहले दिन सॉलिड कलेक्शन कर सकती है.

Next Story