Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Eye Flu Update : आई फ्लू का कहर, प्रदेश सरकार अलर्ट मोड़ पर, सीएम बघेल थोड़ी देर में लेंगे अहम बैठक...

Sharda Kachhi
28 July 2023 5:27 AM GMT
CG Eye Flu Update
x

रायपुर। छत्तीसगढ़ में बढ़ते कंजेक्टिवाइटिस के मामलें को लेकर सरकार अलर्ट मोड पर है. इसे लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आपात बैठक बुलाई है. बैठक में स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी मौजूद रहेंगे. राज्य महामारी नियंत्रण के नोडल अधिकारी डॉ. सुभाष मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि बैठक सुबह 11.30 …

CG Eye Flu Updateरायपुर। छत्तीसगढ़ में बढ़ते कंजेक्टिवाइटिस के मामलें को लेकर सरकार अलर्ट मोड पर है. इसे लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आपात बैठक बुलाई है. बैठक में स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी मौजूद रहेंगे. राज्य महामारी नियंत्रण के नोडल अधिकारी डॉ. सुभाष मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि बैठक सुबह 11.30 बजे मुख्यमंत्री निवास में होगी.

छत्तीसगढ़ में कंजेक्टिवाइटिस को लेकर अलर्ट जारी किया गया है. प्रदेशभर में सप्ताहभार में कंजेक्टिवाइटिस के 19 हजार 155 मरीज सामने आए हैं. स्वास्थ्य विभाग ने राज्य के सभी मेडिकल कॉलेजों और जिला अस्पतालों में मोतियाबिंद के लिए नई गाइडलाइन जारी कर दी है. नेत्र विभाग के डॉक्टरों और पैरामेडिकल स्टाफ के आंखों का चेकअप करने का निर्देश जारी किया गया है.

Next Story