Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

CG Crime : पत्नी की हत्या कर पति ने लगाई फांसी, इलाके में फैली सनसनी, जानिए वारदात की खौंफनाक दास्तां

Sharda Kachhi
27 July 2023 8:20 AM GMT
CG Crime :
x

CG Crime :

CG Crime : कवर्धा : छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिला से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहाँ ग्राम पंचायत बदना के आश्रित गांव अमलीटोला में पति ने पहले कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार कर पत्नी की हत्या कर दी और फिर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने …

CG Crime :
CG Crime :

CG Crime : कवर्धा : छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिला से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहाँ ग्राम पंचायत बदना के आश्रित गांव अमलीटोला में पति ने पहले कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार कर पत्नी की हत्या कर दी और फिर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला की लहूलुहान लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। वहीं पति की लाश को भी फांसी के फंदे से उतारकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया। मामला कुकदूर थाना क्षेत्र का है।

CG Crime : जानकारी के मुताबिक, राम सिंह मरावी (28 वर्ष) ग्राम अमलीटोला का रहने वाला है। वह अपनी पत्नी सरोज बाई (27 वर्ष) के साथ अकेला रहता था। बुधवार को जब वे काफी देर तक घर से बाहर नहीं निकले, तो आसपास के लोग उनके घर पहुंचे। वहां दंपती की लाश देखकर उन्होंने तुरंत पुलिस को घटना की सूचना दी।

read more : Alert : रास्ता भटककर तेजी से पृथ्वी की तरफ आ रहा है खतरनाक एस्टेरॉयड, नासा ने जारी किया अलर्ट, भारी तबाही की संभावना…

CG Crime : पुलिस ग्राम अमलीटोला पहुंची। यहां परिजनों और आसपास के लोगों से पूछताछ की गई। पति-पत्नी की लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया गया। पति-पत्नी की लाश मिलने की खबर सुनकर तुरंत कुकदूर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। यहां पुलिस ने देखा की पत्नी की खून से लथपथ लाश जमीन पर पड़ी है, वहीं पति का शव फांसी के फंदे से लटक रहा है। पुलिस को महिला सरोज के गले पर कुल्हाड़ी से वार करने के गहरे निशान मिले। पुलिस को घर में खून से सनी हुई कुल्हाड़ी भी मिली है, जिसे जब्त कर लिया गया है।

CG Crime : वहीं पति राम सिंह मरावी की लाश गमछे से फांसी के फंदे पर लटकी हुई मिली। पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। इसके बाद दोनों शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया। कुकदूर थाना प्रभारी सावन सारथी ने कहा कि शुरुआती जांच में लग रहा है कि युवक ने पत्नी की हत्या करने के बाद फांसी लगा ली है।

Next Story