Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Big News : 40 करोड़ से अधिक कीमत की हेरोइन जब्त, पुलिस के हत्थे चढ़े नशे के 3 सौदागर, जानिए पूरा मामला?

Sharda Kachhi
25 July 2023 5:38 AM GMT
Big News :
x

Big News :

Big News : कछार : स्पेशल टास्क फोर्स और कछार जिला पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. दोनों की एक संयुक्त टीम ने 40-50 करोड़ रुपये मूल्य की हेरोइन जब्त की है। साथ ही तीन लोगों को गिरफ्तार भी किया। सिलचर इलाके की घटना Big News : एसटीएफ के एक अधिकारी ने बताया कि सूचना …

Big News :
Big News :

Big News : कछार : स्पेशल टास्क फोर्स और कछार जिला पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. दोनों की एक संयुक्त टीम ने 40-50 करोड़ रुपये मूल्य की हेरोइन जब्त की है। साथ ही तीन लोगों को गिरफ्तार भी किया।

सिलचर इलाके की घटना
Big News : एसटीएफ के एक अधिकारी ने बताया कि सूचना मिली थी की कुछ लोग नशीले पदार्थ की तस्करी करने के मौके में हैं। ऐसे में एसटीएफ और कछार जिला पुलिस की एक संयुक्त टीम ने एक अभियान चलाया। उन्होंने कछार जिले के सिलचर इलाके में एक चार पहिया वाहन को रोका।

read more : Anju Meena News : अंजू के पिता ने किया चौकाने वाला खुलासा, बोले- सनकी स्वभाव की है मेरी बेटी, वो कभी भी…

एक लाख टैबलेट जब्त
Big News : टीम ने वाहन रोकने का इशारा किया तो उसमें सवार लोग घबरा गए। बाद में पुलिस ने वाहन रोककर तलाशी ली। इस दौरान वाहन से 2.5 किलोग्राम हेरोइन और एक लाख टैबलेट जब्त किए गए। एसटीएफ और कछार जिला पुलिस की संयुक्त टीम ने मौके से तीन लोगों को भी गिरफ्तार किया है।

40-45 करोड़ रुपये का नशीला पदार्थ
Big News : अधिकारी ने कहा कि 2.5 किलोग्राम हेरोइन की कीमत करीब 40-45 करोड़ रुपये आंकी गई है। एसटीएफ गिरफ्तार किए गए लोगों से पूछताछ कर रही है। साथ ही आगे की जांच जारी है।

Next Story