Begin typing your search above and press return to search.
ajabgazab

Anju Meena News : अंजू के पिता ने किया चौकाने वाला खुलासा, बोले- सनकी स्वभाव की है मेरी बेटी, वो कभी भी...

Sharda Kachhi
25 July 2023 5:14 AM GMT
Anju Meena News
x

नई दिल्ली : सीमा हैदर का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि अब अंजू मीणा का केस चर्चा में आ गया है. अंजू अपने दोस्त नसरुल्लाह से मिलने पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा पहुंच गई है. इस सफर को उसने वाघा बॉर्डर के रास्ते तय किया है. अंजू के 'सीमा' पार करने की घटना …

Anju Meena Newsनई दिल्ली : सीमा हैदर का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि अब अंजू मीणा का केस चर्चा में आ गया है. अंजू अपने दोस्त नसरुल्लाह से मिलने पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा पहुंच गई है. इस सफर को उसने वाघा बॉर्डर के रास्ते तय किया है. अंजू के 'सीमा' पार करने की घटना भारत के साथ-साथ पाकिस्तान में भी सुर्खियां बनी हुई है. अंजू के पिता गया प्रसाद थॉमस का बयान सामने आया है. गया प्रसाद का कहना है कि उन्होंने पिछले 20 साल से अंजू का चेहरा तक नहीं देखा है. इसका कारण बताते हुए गया प्रसाद ने कहा कि उन्होंने कभी अंजू को आमंत्रित नहीं किया और वह भी कभी उनके यहां नहीं आई. थॉमस ने यह भी कहा कि उन्होंने अंजू के सनकी स्वाभाव के कारण उसे छोड़ दिया था. वह ज्यादातर उत्तर प्रदेश के कैलोर में अपने ननिहाल में ही रहती थी.

बात दें कि अंजू के पिता गया राम ग्वालियर के टेकनपुर के बौना गांव के रहने वाले हैं. वो बेटी के इस कदम को गलत ठहरा रहे हैं. साथ ही उसके सनकी होने का दावा कर रहे हैं. गया प्रसाद ने काफी समय पहले धर्म परिवतर्न कर लिया था. उन्होंने ईसाई धर्म अपनाया है, जिसके बाद उनका नाम अब गया प्रसाद थॉमस हो गया है.

अंजू की शादी राजस्थान के भिवाड़ी में रहने वाले अरविंद मीणा के साथ हुई थी. उनके दो बच्चे हैं. बताया जा रहा है कि वो विजिट वीजा पर 21 जुलाई को पाकिस्तान पहुंचीं. इस मामले में अंजू का कहना है कि वो घूमने गई हैं. लीगल फॉर्मेट को फॉलो किया है. सब कुछ प्लानिंग और तैयारी करके गई.

अंजू से पूछा गया कि वह भिवाड़ी से पाकिस्तान कैसे पहुंची? तो इस सवाल पर उसने कहा, 'मैं वाघा बॉर्डर से पाकिस्तान पहुंची हूं. पहले भिवाड़ी से दिल्ली गई थी. फिर अमृतसर पहुंची. उसके बाद वाघा बॉर्डर से पाकिस्तान पहुंची'. पाकिस्तान में किसके पास रुकी हैं? इस पर उसने कहा कि वहां उसका एक दोस्त है. उसके परिवार से अच्छी बातचीत है.

Next Story