Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Reliance-Jio Financial Services Demerger : RIL के निवेशकों के लिए आज का दिन बेहद खास, डीमर्जर के बाद रिलायंस के नए शेयर की कीमत का ऐलान, जानिए सबकुछ

Sharda Kachhi
20 July 2023 4:33 AM GMT
Reliance-Jio Financial Services Demerger :
x

Reliance-Jio Financial Services Demerger :

Reliance-Jio Financial Services Demerger : मुंबई : मुकेश अंबानी की रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (RIL) के निवेशकों के लिए आज का दिन बेहद खास है. दरअसल, जियो फाइनेंशियल सर्विसेज (Jio Financial Services) रिलायंस इंडस्ट्रीज से अलग हो गई है. Reliance-Jio Financial Services Demerger : देश की सबसे वैल्यूबल फर्म Reliance की ओर से बीते 8 जुलाई …

Reliance-Jio Financial Services Demerger :
Reliance-Jio Financial Services Demerger :

Reliance-Jio Financial Services Demerger : मुंबई : मुकेश अंबानी की रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (RIL) के निवेशकों के लिए आज का दिन बेहद खास है. दरअसल, जियो फाइनेंशियल सर्विसेज (Jio Financial Services) रिलायंस इंडस्ट्रीज से अलग हो गई है.

Reliance-Jio Financial Services Demerger : देश की सबसे वैल्यूबल फर्म Reliance की ओर से बीते 8 जुलाई को स्टॉक एक्सचेंज फाइलिंग में इस डिमर्जर को नेशनल कंपनी लॉ ट्रिब्यूनल (NCLT) से मंजूरी मिलने की जानकारी दी गई थी. डीमर्जर के बाद रिलायंस के नए शेयर की कीमत का ऐलान कर दिया गया है और उम्मीद से बेहतर 261 रुपये प्रति शेयर पर बात बनी है.

READ MORE : Parliament LIVE : आज से संसद के मानसून सत्र का आगाज, मणिपुर मुद्दे पर केंद्र सरकार को घेरने की तैयारी में विपक्ष, हंगामे के आसार!

Reliance-Jio Financial Services Demerger : प्राइस डिस्कवरी में रिलायंस स्ट्रैटेजिक इनवेस्टमेंट लिमिटेड (RSIL) के स्टॉक की IMPLIED वैल्यू 133 रुपये प्रति शेयर तय की जा सकती है. वहीं RIL के शेयर की इंपाइल्ड वैल्यू 2707 रुपये तय हो सकती है. इस डिमर्जर की प्रक्रिया के में जिन लोगों के पास रिलायंस के शेयर हैं, उन्हें एक शेयर के बदले जेएफएसएल (JFSL) का एक शेयर दिया जाएगा. रिलायंस की इस नई कंपनी के MD और CEO हितेश कुमार सेठी होंगे.

Next Story