Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Parliament LIVE : आज से संसद के मानसून सत्र का आगाज, मणिपुर मुद्दे पर केंद्र सरकार को घेरने की तैयारी में विपक्ष, हंगामे के आसार!

Sharda Kachhi
20 July 2023 3:38 AM GMT
Parliament LIVE :
x

Parliament LIVE :

Parliament LIVE : आज से संसद के मानसून सत्र का आगाज हो रहा है। मणिपुर में जारी हिंसा के चलते मानसून सत्र के हंगामेदार रहने के आसार हैं। हिंसा के बीच मणिपुर से विचलित करने वाला एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दो महिलाओं को निर्वस्त्र घुमाया जा रहा है और गैंगरेप का भी आरोप …

Parliament LIVE :
Parliament LIVE :

Parliament LIVE : आज से संसद के मानसून सत्र का आगाज हो रहा है। मणिपुर में जारी हिंसा के चलते मानसून सत्र के हंगामेदार रहने के आसार हैं। हिंसा के बीच मणिपुर से विचलित करने वाला एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दो महिलाओं को निर्वस्त्र घुमाया जा रहा है और गैंगरेप का भी आरोप है। इस वीडियो के सामने आने के बाद विपक्ष ने मणिपुर मामले पर प्रधानमंत्री की चुप्पी पर सवाल उठाए हैं।

READ MORE : IND vs WI Test Playing 11 : भारत-वेस्टइंडीज के 100वें मैच में किसकी होगी एंट्री और कौन होगा ऑउट? जानिए दोनों टीम की संभावित प्लेइंग-11

Parliament LIVE : सीपीआई सांसद बिनॉय विसवम ने भी मणिपुर हिंसा के मामले पर चर्चा के लिए राज्यसभा में सस्पेंशन ऑफ बिजनेस नोटिस दिया है। इस नोटिस के तहत राज्यसभा की दिन की अन्य कार्रवाई रोककर मणिपुर मामले पर प्राथमिकता से चर्चा की जाएगी।

Next Story