Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Big Accident : सड़क हादसे को देखने रुकी भीड़ को तेज रफ्तार जगुआर ने कुचला, पुलिस जवान सहित नौ लोगों की मौत, हर तरफ मची चीख-पुकार

Sharda Kachhi
20 July 2023 5:49 AM GMT
Big Accident:
x

Big Accident:

Big Accident: गुजरात के अहमदाबाद में आज तड़के दोहरा सड़क हादसा हो गया। बताया जाता है कि एक सड़क हादसे को देखने रुके लोगों को एक तेज रफ्तार कार ने कुचल दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हादसे में नौ लोगों की मौत हो गई। जबकि, कई लोग घायल हैं। मौके पर पुलिस और एंबुलेंस ने …

Big Accident:
Big Accident:

Big Accident: गुजरात के अहमदाबाद में आज तड़के दोहरा सड़क हादसा हो गया। बताया जाता है कि एक सड़क हादसे को देखने रुके लोगों को एक तेज रफ्तार कार ने कुचल दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हादसे में नौ लोगों की मौत हो गई। जबकि, कई लोग घायल हैं। मौके पर पुलिस और एंबुलेंस ने मोर्चा संभाल लिया है।

जानिए क्या है पूरा मामला
Big Accident: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अहमदाबाद में सरखेज-गांधीनगर (एसजी) हाईवे पर बने इस्कॉन ब्रिज पर एक डंपर ने एसयूवी को टक्कर मार दी थी, जिसके बाद डंपर ड्राइवर मौके से फरार हो गया। हादसे के कारण मौके पर भीड़ लग गई थी।

READ MORE : School College Closed : प्रदेश के सभी स्कूल-कॉलेज रहेंगे बंद, सामने आई ये वजह, पढ़ें पूरी खबर

एक पुलिस कॉन्सटेबल की मौत
Big Accident: इस दौरान पीछे से एक तेज रफ्तार जगुआर कार आ रही थी। लापरवाही के कारण कार ने वहां खड़े लोगों को कुचल दिया। हादसे में नौ लोगों की मौत हो गई। मृतकों की सूची में एक पुलिस कॉन्सटेबल और एक होमगार्ड जवान भी शामिल हैं। वहीं करीब 13 लोग घायल हैं। स्थानीय मीडिया के अनुसार, मृतकों में बोटाद और सुरेंद्रनगर के युवा शामिल थे।

देर रात की घटना
Big Accident: पुलिस ने बताया कि यह दुर्घटना सरखेज-गांधीनगर (एसजी) हाईवे पर बने इस्कॉन ब्रिज पर देर रात करीब 1:15 बजे हुई। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जब लग्जरी कार भीड़ में घुसी तो कई लोग घटनास्थल से करीब 20 से 25 फीट दूर जा गिरे थे।

Next Story