Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

School College Closed : प्रदेश के सभी स्कूल-कॉलेज रहेंगे बंद, सामने आई ये वजह, पढ़ें पूरी खबर

Sharda Kachhi
20 July 2023 5:24 AM GMT
School College Closed :
x

School College Closed :

School College Closed : हैदराबाद : देश के कई राज्यों में भारी बारिश ने तबाही मचा रखी है। लगातार हो रही मूसलाधार बारिश के चलते दिल्ली, उत्तर प्रदेश सहित नदी नाले उफान पर हैं। वहीं, कई जगहों पर जान माल की हान की खबरें भी सामने आई है। इसी मौसम विभाग ने एक बार फिर …

School College Closed :
School College Closed :

School College Closed : हैदराबाद : देश के कई राज्यों में भारी बारिश ने तबाही मचा रखी है। लगातार हो रही मूसलाधार बारिश के चलते दिल्ली, उत्तर प्रदेश सहित नदी नाले उफान पर हैं। वहीं, कई जगहों पर जान माल की हान की खबरें भी सामने आई है। इसी मौसम विभाग ने एक बार फिर महाराष्ट्र, तेलंगाना सहित कई राज्यों में भारी बारिश की चेतावनी जारी की है। हालात को देखते हुए तेलंगाना में सभी स्कूल-कॉलेज सहित शैक्षणिक संस्थानों को बंद करने का आदेश दिया है।

School College Closed : मिली जानकारी के अनुसार, तेलंगाना की शिक्षा मंत्री सबिता रेड्डी ने ट्वीट कर कहा है कि तेलंगाना सरकार ने भारी बारिश के कारण राज्य के सभी शिक्षा संस्थानों में दो दिन-गुरुवार और शुक्रवार (20 और 21 जुलाई) की छुट्टियां घोषित करने का फैसला किया है। दूसरी ओर आईएमडी ने एक बार फिर देश के कई हिस्सों में भारी बारिश की संभावना जताई है। महाराष्ट्र और गुजरात समेत दक्षिण भारतीय राज्यों में भारी बारिश के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। उत्तर पश्चिम राज्यों में भी 23 जुलाई तक बारिश का सिलसिला जारी रहेगा।

read more : Manipur Violence Update : महिलाओं को नग्न कर घूमाने वाला मुख्य आरोपी गिरफ्तार, Video शेयर करने पर सरकार ने लगाई रोक, आदेश के उल्लंघन करने पर होगी कड़ी कार्यवाही…

School College Closed : आईएमडी के पूर्वानुमान के मुताबिक, 19 जुलाई को कोंकण, गोवा, मध्य महाराष्ट्र और गुजरात के कई जिलों में अत्यधिक बारिश हुई। यह सिलसिला आज भी बरकरार रहने का अनुमान है। आईएमडी ने मुंबई और मध्य महाराष्ट्र के कई जिलों में आज भारी बारिश की संभावना जताई है। मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने मुंबई में भारी बारिश के मद्देनजर सभी स्कूल बंद रखने के आदेश दिए हैं।

School College Closed : मौसम विभाग की मानें तो अगले 5 दिनों के दौरान ओडिशा में और अगले 2 दिनों के दौरान छत्तीसगढ़, विदर्भ और तेलंगाना में भारी से बहुत भारी वर्षा जारी रहने की संभावना है। वहीं, अगले 5 दिनों के दौरान पूर्वोत्तर और आसपास के पूर्वी हिस्से में कम वर्षा की संभावना है।

हिमाचल प्रदेश में भी बंद रहेंगे स्कूल
School College Closed :हिमाचल प्रदेश के किन्नौर जिले में अचानक बाढ़ और भूस्खलन की आशंका के कारण किन्नौर जिले के उप-मंडल निचार और तहसील सांगला के सभी सरकारी/निजी स्कूल, प्री-स्कूल, आंगनवाड़ी 20 से 22 जुलाई तक बंद रहेंगे।

Next Story