Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Placement camp in Raipur : शादीशुदा ग्रेजुएट महिलाओं के लिए खुले रोजगार के द्वार, मिलेगी तगड़ी सैलरी, डिटेल में जानें सबकुछ

Sharda Kachhi
17 July 2023 3:10 AM GMT
Placement camp in Raipur :
x

Placement camp in Raipur :

Placement camp in Raipur : बेरोजगारों के लिए जरूरी सूचना है। अगर आप विवाहित महिला हैं और स्नातक पास करके घर में बैठी हैं तो एक खुशखबरी है। इस प्लेसमेंट कैंप के माध्यम से स्नातक विवाहित महिलाओं को अवसर दिया जा रहा है। यह कैंप 19, 20 और 21 जुलाई को रोजगार कार्यालय पुराना पुलिस …

Placement camp in Raipur :
Placement camp in Raipur :

Placement camp in Raipur : बेरोजगारों के लिए जरूरी सूचना है। अगर आप विवाहित महिला हैं और स्नातक पास करके घर में बैठी हैं तो एक खुशखबरी है। इस प्लेसमेंट कैंप के माध्यम से स्नातक विवाहित महिलाओं को अवसर दिया जा रहा है। यह कैंप 19, 20 और 21 जुलाई को रोजगार कार्यालय पुराना पुलिस मुख्यालाय में आयोजित होगा। सुबह 11 से दोपहर 2 बजे तक कैंप लगेगा। इतना ही नहीं छत्तीसगढ़ के स्थानीय शिक्षित बेरोजगार युवाओं को भी प्राथमिकता दी जाएगी।

Placement camp in Raipur : नौकरी की तलाश कर रहे शिक्षित बेरोजगारों युवाओं के लिए 18 जुलाई को सुबह 11 से दोपहर 2 बजे तक जॉब फेयर का आयोजन किया जाएगा। इस कैंप में छत्तीसगढ़ के स्थानीय युवाओं को नौकरी मिल सकती है। जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र के उपसंचालक ने बताया कि इस कैंप के माध्यम से VaiManika Aerospace, Universal Agrico Forestry Pvt.Ltd. Raipur और Shefali Business International के ओर से भर्ती की जाएगी।

READ MORE : Opposition Meet LIVE : विपक्ष के 26 दलों का आज महामंथन, दो दिवसीय एकता बैठक में जमकर गरजेंगे दिग्गज, एक नजर अपडेट पर…

147 से अधिक पदों पर भर्ती
Placement camp in Raipur : युवाओं को इस कैंप के माध्यम से रोजगार देने का उद्देश्य है। इसमें 10वीं से स्नातक, (एग्रीकल्चर और विज्ञान) आईटीआई कोपा उत्तीर्ण शैक्षणिक योग्यता वाले अभ्यार्थियों की भर्ती होगी। विभिन्न संस्थाओं में ड्रोन पायलट, डिस्ट्रिक मैनेजर, डाटाएंट्री ऑपरेटर, फिल्ड सुपरवाइजर और फिल्ड सेल्स एक्सीक्यूटिव जैसे 147 से अधिक पद शामिल है। इसमें अनुभव के साथ सैलरी दिया जाएगा। चयन अभ्यार्थियों की सैलरी 10 से 20 हजार प्रतिमाह रहेगा।

इस कंपनी में लग सकती है नौकरी
Placement camp in Raipur : इस प्लेसमेंट कैंप में निजी क्षेत्र के नियोजक रिलायंस निप्पोन लाइफ इंश्योरेंस कम्पनी लिमिटेड रायपुर की ओर से कराई जा रही है। इसमें लाइफ प्लानिंग ऑफिसर के 15 पदों पर 30 साल तक की विवाहित और स्नातक उत्तीर्ण महिलाओं की भर्ती होगा। चयनित महिलाओं की सैलेरी 12 हजार 5 सौ से 25 हजार रुपए तक वेतन प्रतिमाह होगा।

इन्हें मिलेगी प्राथमिकता
Placement camp in Raipur : जॉब फेयर में राज्य सरकार की बेरोजगारी भत्ता हितग्राहियों को विशेष प्राथमिकता दी जाएगी। इसके लिए 30 साल की विवाहित महिलाएं इच्छुक और निर्धारित तारीख के साथ आयोजित कैंप में शामिल होकर आप भी अपने हाथ जमा सकते हैं। आपको भी नौकरी का अवसर मिल सकता है।

Next Story