Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Opposition Meet LIVE : विपक्ष के 26 दलों का आज महामंथन, दो दिवसीय एकता बैठक में जमकर गरजेंगे दिग्गज, एक नजर अपडेट पर...

Sharda Kachhi
17 July 2023 2:57 AM GMT
Opposition Meet LIVE :
x

Opposition Meet LIVE :

Opposition Meet LIVE : आज देश की विपक्षी पार्टियों के शीर्ष नेता बेंगलुरु में होने वाली दो दिवसीय एकता बैठक में शामिल होंगे। विपक्ष के सूत्र आम आदमी पार्टी की मांग पर कांग्रेस की सहमति के बाद इस बैठक में 26 पार्टियों के शामिल होने की उम्मीद जता रहे हैं। पिछले महीने 23 जून को …

Opposition Meet LIVE :
Opposition Meet LIVE :

Opposition Meet LIVE : आज देश की विपक्षी पार्टियों के शीर्ष नेता बेंगलुरु में होने वाली दो दिवसीय एकता बैठक में शामिल होंगे। विपक्ष के सूत्र आम आदमी पार्टी की मांग पर कांग्रेस की सहमति के बाद इस बैठक में 26 पार्टियों के शामिल होने की उम्मीद जता रहे हैं। पिछले महीने 23 जून को पटना में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बुलावे पर 15 पार्टियां ही विपक्षी बैठक में शामिल हुईं थीं।

कई मुख्यमंत्रियों समेत शीर्ष नेता होंगे शामिल
Opposition Meet LIVE : इस बैठक में कांग्रेस संसदीय दल की अध्यक्ष सोनिया गांधी भी शामिल हो सकती हैं। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और राहुल गांधी के अलावा एनसीपी प्रमुख शरद पवार, कई राज्यों के मुख्यमंत्री, बंगाल की ममता बनर्जी, बिहार के नीतीश कुमार, तमिलनाडु के एमके स्टालिन, झारखंड के हेमंत सोरेन, दिल्ली के अरविंद केजरीवाल और पंजाब के भगवंत मान के भी बैठक में भाग लेने की उम्मीद है। इसके अलावा महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और सपा प्रमुख अखिलेश यादव भी बैठक में होंगे।

READ MORE : Horoscope Today 17 July 2023 : इन राशि वालों के लिए रहेगा खुशियों से भरा, भगवान शिव बरसाएंगे कृपा, जानिए अन्य जातकों का हाल…

Opposition Meet LIVE : देश की विपक्षी पार्टियों के शीर्ष नेता सोमवार से बेंगलुरु में होने वाली दो दिवसीय एकता बैठक में शामिल होकर 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा से मुकाबले की रणनीति पर माथापच्ची करेंगे। विपक्ष के सूत्र आम आदमी पार्टी की मांग पर कांग्रेस की सहमति के बाद इस बैठक में 26 पार्टियों के शामिल होने की उम्मीद जता रहे हैं। पिछले महीने 23 जून को पटना में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बुलावे पर 15 पार्टियां ही विपक्षी बैठक में शामिल हुईं थीं।

Sharda Kachhi

Sharda Kachhi

    Next Story