Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Crime news : पत्नी की भाभी पर आया दिल, तो जीजा ने कर दिया ऐसा कांड, फिर जो हुआ वो जानने के लिए पढ़ें ये क्राइम स्टोरी

Sharda Kachhi
17 July 2023 4:14 AM GMT
Crime news :
x

Crime news :

Crime news : गाजियाबाद : एक अजब-गजब मामला सामने आया है। साले की पत्नी से एकतरफा इश्क में 21 साल के जीजा ने हाथ की नस काट ली। महिला ने उससे मिलने से मना किया तो हाथ में तमंचा लेकर वह उससे मिलने बुलंदशहर से गाजियाबाद पहुंच गया और हंगामा किया। सूचना पर पहुंची सिहानी …

Crime news :
Crime news :

Crime news : गाजियाबाद : एक अजब-गजब मामला सामने आया है। साले की पत्नी से एकतरफा इश्क में 21 साल के जीजा ने हाथ की नस काट ली। महिला ने उससे मिलने से मना किया तो हाथ में तमंचा लेकर वह उससे मिलने बुलंदशहर से गाजियाबाद पहुंच गया और हंगामा किया। सूचना पर पहुंची सिहानी गेट थाना पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है।

Crime news : जानकारी के मुताबिक, बुलंदशहर के ककोड़ थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 21 वर्षीय युवक थाना सिहानी गेट क्षेत्र के जगदीश नगर में हंगामा कर रहा था। उसके पास ईको कार है और हाथ में तमंचा लिए हुए है। आसपास के लोगों ने पुलिस को हंगामे की सूचना दी।

read more : Sawan 2023 Daan: भगवान भोलेनाथ की पाना चाहते हैं अपार कृपा, तो सावन के महीने में जरूर करें इन चीजों का दान, फिर देखिए कैसे खुलता है बंद किस्मत का दरवाजा!

Crime news : एसीपी नंदग्राम का कहना है कि तत्काल पटेल नगर चौकी इंचार्ज को मौके पर भेजा गया। पूछताछ करने पर पता चला कि युवक जगदीशनगर में अपनी रिश्तेदारी में आया है। उसका साला परिवार समेत यहां रहता है। युवक को पकड़कर पूछताछ की गई तो उसने बताया कि वह अपने साले की पत्नी से प्रेम करता है।

Crime news : लेकिन उसने अब मिलने से इनकार कर दिया है। इससे नाराज हुए युवक ने बाएं हाथ की कलाई की नस काट ली थी। उसके पास से 315 बोर का तमंचा और कारतूस भी मिला है। युवक ने बताया कि उसके साले की पत्नी ने उसे धोखा दिया है।

Crime news : एसीपी नंदग्राम का कहना है कि आर्म्स एक्ट के तहत युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है। वाहन के कागजात न मिलने पर उसकी कार को भी मोटर व्हीकल एक्ट के तहत सीज कर दिया गया है। युवक के इस कांड से दोनों परिवारों के लोग हैरान परेशान हैं।

Next Story