Begin typing your search above and press return to search.
Accident

Big Accident : एसयूवी कार और ट्रक में हुई भिड़ंत, 6 लोगों की हुई दर्दनाक मौत...

Rohit Banchhor
16 July 2023 4:53 PM GMT
Big Accident
x

सागर। Big Accident जिले के सागर-जबलपुर मार्ग स्थित बमोरी दूदर के पास रविवार की शाम तेज रफ्तार एसयूवी वाहन और ट्रक में भिड़ंत हो गई। इस हादसे में एसयूवी कार में सवार 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक घायल है, जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। …

Big Accident
सागर। Big Accident जिले के सागर-जबलपुर मार्ग स्थित बमोरी दूदर के पास रविवार की शाम तेज रफ्तार एसयूवी वाहन और ट्रक में भिड़ंत हो गई। इस हादसे में एसयूवी कार में सवार 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक घायल है, जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है।

Read More : BIG Accident : हाईटेंशन लाइन से टकराई डाक कांवड़, थम गई 6 शिवभक्तों की सांसे, हर तरफ मची चीख-पुकार

घटना की सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने बताया कि एसयूवी में 7 लोग सवार थे, जिनमें से 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि घायल हुए सातवें व्यक्ति का इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि टक्कर इतनी भीषण थी कि कार पूरी तरह से चकनाचूर हो गई, जबकि ट्रक सड़क से नीचे उतर गया। कार सवार सागर से दमोह तरफ जा रहे थे। वहीं ट्रक गढ़ाकोटा की तरफ से आ रहा था। इसी दौरान ट्रक और कार की आमने-सामने की टक्कर हो गई। हादसे के बाद मौके पर राहत और बचाव कार्य चलाया जा रहा है और पुलिस बल तैनात है।

Next Story