Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

BIG Accident : हाईटेंशन लाइन से टकराई डाक कांवड़, थम गई 6 शिवभक्तों की सांसे, हर तरफ मची चीख-पुकार

Sharda Kachhi
16 July 2023 4:22 AM GMT
BIG Accident :
x

BIG Accident :

BIG Accident : मेरठ : मेरठ में कांवड़ यात्रा के दौरान भीषण हादसा हो गया। यहां भावनपुर थानाक्षेत्र में हाईटेंशन लाइन की चपेट में डाक कांवड़ आने के दौरान हादसा हो गया। कई कांवड़िया हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गए, इनमें से छह की मौत हो गई जबकि कई बुरी तरह झुलस गए। सूचना …

BIG Accident :
BIG Accident :

BIG Accident : मेरठ : मेरठ में कांवड़ यात्रा के दौरान भीषण हादसा हो गया। यहां भावनपुर थानाक्षेत्र में हाईटेंशन लाइन की चपेट में डाक कांवड़ आने के दौरान हादसा हो गया। कई कांवड़िया हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गए, इनमें से छह की मौत हो गई जबकि कई बुरी तरह झुलस गए। सूचना पर पुलिस मौके पर दौड़ी और झुलसे लोगों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया। बताया गया कि कई की हालत गंभीर बनी हुई है। मृतकों में चाचा भतीजा भी शामिल हैं।

BIG Accident : जानकारी के अनुसार कांवड़ लेने के लिए विशाल, अजय, अभिषेक, मनीष, योगेश, रोहताश, प्रदीप, अनुज, विनीत, सेंसर, महेंद्र, मोहित, प्रिंस, हिमांशु, सूरज और सचिन गए थे। ये सभी शनिवार को कांवड़ लेकर वापस शिवालय की ओर लौट रहे थे। इसी दौरान भावनपुर थानाक्षेत्र के राली चौहान में बड़ा हादसा हो गया।

read more : CG Weather Update : छत्तीसगढ़ में जमकर बरसेंगे बादल, अगले 3 घंटों में भारी बारिश का अलर्ट, पढ़ें मौसम विभाग की ताजा भविष्यवाणी

BIG Accident : डाक कांवड़ के साथ चल रहे डीजे के हाईटेंश लाइन की चपेट में आते ही कांवड़िया करंट की चपेट में आ गए और झुलस गए,इनमें से कई नीचे गिर पड़े। वहीं अन्य कांवड़ियों में चीख-पुकार मच गई। आनन-फानन में झुलसे लोगों को 108 एंबुलेंस की सहायता से अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पांच शिवभक्तों को मृत घोषित कर दिया गया।

BIG Accident : हादसे की सूचना मिलते ही कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। अधिकारियों को भी सूचना दी गई। बताया गया कि झुलसे कांवड़ियों में हिमांशु, महेंद्र, प्रशांत और लखमी की मौत हो गई है। ये भावनपुर थानाक्षेत्र के राल चौहान के ही रहने वाले हैं।

BIG Accident : इसके अलावा कई घायलों का अस्पताल में उपचार चल रहा है। वहीं कांवड़ियों ने घटना के विरोध में जाम लगा दिया है पुलिस-प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच रहे हैं। हादसे की जानकारी मिलते ही कांवड़ियों के परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Next Story