Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Flood News Live : राजधानी में बाढ़ का खतरा टला नहीं, यमुना अब भी उफान पर, ट्रैफिक जाम से परेशान हुए लोग, देखें VIDEO...

Sharda Kachhi
14 July 2023 5:21 AM GMT
Flood News Live :
x

Flood News Live :

Flood News Live : देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में भारी बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। यही नहीं यमुना के जलस्तर में रिकॉर्डतोड़ बढ़ोतरी ने दिल्लीवालों की मुश्किलों को बढ़ा दिया है। भारी बारिश के बाद दिल्ली में यमुना खतरे के निशान से ऊपर बह रही है। नदी का उफान बरकरार है। यमुना …

Flood News Live :

Flood News Live :

Flood News Live : देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में भारी बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। यही नहीं यमुना के जलस्तर में रिकॉर्डतोड़ बढ़ोतरी ने दिल्लीवालों की मुश्किलों को बढ़ा दिया है। भारी बारिश के बाद दिल्ली में यमुना खतरे के निशान से ऊपर बह रही है। नदी का उफान बरकरार है। यमुना का जलस्तर बढ़ने से कई इलाकों में हालात बिगड़ गए हैं। निचले इलाकों के लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया जा रहा है।

लगातार आईटीओ में घुस रहा पानी
Flood News Live : आईटीओ स्थित विकास भवन पर ड्रेन रेगुलेटर टूटने के चलते यमुना का पानी लगातार आईटीओ में घुस रहा है। जिससे यमुना का पानी तेजी से शहर में घुस रहा है। अधिकारी रेगुलेटर को ठीक करने की कोशिश कर रहे हैं।

READ MORE : IND vs WI : टीम इंडिया की इस जोड़ी ने तोड़ा 21 साल पुराना रिकॉर्ड, गावस्कर और सहवाग को भी पछाड़ा, एक नजर मैच के अपडेट्स पर…

ट्रैफिक जाम से परेशान लोग
Flood News Live : दिल्ली में सराय काले खां टी-जंक्शन के पास NH-24 पर भारी ट्रैफिक जाम। जलभराव और बाढ़ के कारण शहर के विभिन्न इलाकों में ट्रैफिक डायवर्जन किया गया है।

Next Story