Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Suicide : वीडियो कॉल में प्रेमिका से बात करने के बाद प्रेमी ने लगाई फांसी, पुलिस जांच में जूटी...

Rohit Banchhor
13 July 2023 11:00 AM GMT
Suicide
x

इंदौर। Suicide जिले के परदेशीपुरा थाना क्षेत्र में रहने वाला एक युवक ने वीडियो बनाकर आत्महत्या कर ली। युवक वीडियो में कहते सुनाई पड़ रहे है कि क्या तुम मजाक समझ रही हो.. और इसके बाद फांसी लगा ली। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। Read More : Suicide : प्रेमी ने फांसी …

Suicide

इंदौर। Suicide जिले के परदेशीपुरा थाना क्षेत्र में रहने वाला एक युवक ने वीडियो बनाकर आत्महत्या कर ली। युवक वीडियो में कहते सुनाई पड़ रहे है कि क्या तुम मजाक समझ रही हो.. और इसके बाद फांसी लगा ली। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Read More : Suicide : प्रेमी ने फांसी लगाकर दी जान, शव से लिपटकर रोती रही प्रेमिका, जाने क्या है वजह…

बता दें कि मृतक मनीष सुनहरे 21 वर्ष द्वारा प्रेमिका से लाइव वीडियो कॉल किया। फिर बातचीत के दौरान किसी बात को लेकर हुए विवाद के बाद लाइव आत्महत्या की घटना को अंजाम दिया है। वायरल वीडियो में प्रेमी बोल रहा है कि तुम्हें लगता है कि मजाक कर रहा हूं और तुम्हें मेरी बात मजाक लग रही है। इसके बाद उसने आत्महत्या कर ली। बताया जाता है कि मृतक मनीष के पिता हम्माली का काम करता है। देर रात घर आया और देखा तो मनीष फांसी के फंदे पर झूल रहा था। मृतक ने 10 दिन पहले ही सी-21 मॉल के नजदीक चाय की दुकान खोली थी।

Read More : Suicide : मैडम की थप्पड़ से आहत छात्रा ने फांसी लगाकर दी जान, सुसाइड नोट में लिखी बेइज्जती को सह नहीं पा रही हूं…

यह भी बताया जा रहा है कि मृतक मनीष की मां पिछले कई दिनों से लापता है और उसकी रिपोर्ट थाने में भी दर्ज कराई गई है। पहले लग रहा था वह मां के लापता होने के डिप्रेशन में इस तरह का कदम उठाया है, लेकिन जब उसका मोबाइल चेक किया गया तो उसमें पूरी घटना की जानकारी लगी और कई तरह के मैसेज भी मिले। वीडियो सामने आने के बाद पूरे मामले का खुलासा हो गया है। पुलिस ने मोबाइल जब्त कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Next Story