Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Suicide : मैडम की थप्पड़ से आहत छात्रा ने फांसी लगाकर दी जान, सुसाइड नोट में लिखी बेइज्जती को सह नहीं पा रही हूं...

Rohit Banchhor
11 July 2023 10:40 AM GMT
CG Suicide
x

धनबाद। Suicide जिले के तेतुलमारी में शिक्षिका की डांट और थप्पड़ से आहत होकर 10वीं की एक छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। छात्रा ने सुसाइड नोट छोड़ा है, जिसकी पुलिस जांच कर रही है। बता दें कि छात्रा स्थानीय संत जेवियर्स स्कूल में पढ़ती थी और तेतुलमारी के हनुमानगढ़ी के स्व विजय बाउरी …

CG Suicide

धनबाद। Suicide जिले के तेतुलमारी में शिक्षिका की डांट और थप्पड़ से आहत होकर 10वीं की एक छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। छात्रा ने सुसाइड नोट छोड़ा है, जिसकी पुलिस जांच कर रही है। बता दें कि छात्रा स्थानीय संत जेवियर्स स्कूल में पढ़ती थी और तेतुलमारी के हनुमानगढ़ी के स्व विजय बाउरी की पुत्री थी। घर में जब उसने फांसी लगाई, उस समय कोई नहीं था। मां वंदना देवी पड़ोस में गई हुई थी, जबकि भाई-बहन भी घर पर नहीं थे।

Read More : Suicide : डंपिग यार्ड में फांसी के फंदे पर लटकती मिली महिला की लाश, चार दिन से थी लापता, पुलिस जांच में जुटी…

घर लौटने पर उन्होंने उषा कुमारी को स्कूल ड्रेस में ही दुपट्टे के सहारे पंखे से लटका पाया। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने छात्रा के पास से सुसाइड नोट बरामद किया है, जिसमें लिखा है कि आज स्कूल में एक शिक्षिका ने मुझे सबके सामने थप्पड़ मारा। बच्चों के सामने मुझे बेइज्जत कर स्कूल से बाहर कर दिया। मैं इस बेइज्जती को सह नहीं पा रही हूं और इसी वजह से मैं आत्महत्या कर रही हूं।

Read More : Suicide : प्रेमी जोड़े ने पेड़ में फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी…

उसने शिक्षिका का नाम सिंधु मैडम लिखा है। इधर शिक्षिका सिंधु झा ने कहा कि स्कूल के अनुशासन के नियमों के अनुसार मेकअप करके आना मना है। उषा को मेकअप की वजह से डांट-फटकार की गई थी। स्कूल के प्रिंसिपल आरके सिंह ने बताया अनुशासन को लेकर की गई इस छोटी सी कार्रवाई की वजह से वह ऐसा कदम उठा लेगी, इसका अंदाजा नहीं था।

Next Story