Begin typing your search above and press return to search.
Madhya Pradesh

MP News : जंगल में फांसी के फंदे पर झुलती मिली युवती का कंकाल, क्षेत्र में फैली सनसनी...

Rohit Banchhor
8 July 2023 4:34 PM GMT
MP News : जंगल में फांसी के फंदे पर झुलती मिली युवती का कंकाल, क्षेत्र में फैली सनसनी...
x

बालाघाट। MP News जिले के रूपझर थाना अंतर्गत पुलिस चौकी सोनेवानी के ग्राम उसकालचक्र में आने वाले मिनाई के जंगल में शनिवार को एक 19 वर्षीय युवती का कंकाल मिला हैं। जिसकी पहचान कपड़ों के आधार पर परिजनों ने की है।बता दें कि परिजनों ने कंकाल की पहचान रीना इड़पांचे 19 वर्ष के रूप में …

बालाघाट। MP News जिले के रूपझर थाना अंतर्गत पुलिस चौकी सोनेवानी के ग्राम उसकालचक्र में आने वाले मिनाई के जंगल में शनिवार को एक 19 वर्षीय युवती का कंकाल मिला हैं। जिसकी पहचान कपड़ों के आधार पर परिजनों ने की है।बता दें कि परिजनों ने कंकाल की पहचान रीना इड़पांचे 19 वर्ष के रूप में की है। जो अपने घर से 25 जून से लापता थी। बताया गया है कि ग्राम उसकालचक्र निवासी एक व्यक्ति सुबह जंगल की तरफ गया था, जहां उसने एक पेड़ पर कंकाल देखा। जिसकी जानकारी गांव में आकर बताया।

Read More : MP News : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का दो दिवसीय दौरा, भाजपा पर जमकर बरसे, विधायक फुंदेलाल ने किया स्वागत…

जिसमें मिल्का बाई इड़पांचे को संदेह होने पर सोनेवानी पुलिस चौकी में जाकर अवगत करावाया गया। सूचना मिलते ही मौके पर रूपझर थाना व सोनेवानी पुलिस बल पहुंचा। जिसके बाद बालाघाट से एफएसएल टीम को बुलाकर हड्डियां बरामद की गई। जिसकी स्वजनों द्वारा पतासाजी की जा रही थी, लेकिन सोनेवानी पुलिस चौकी में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाएं थे। शनिवार को जंगल में पेड़ पर सफेद दुपट्टा से फंदे पर झूलते हुए एक हड्डी दिखाई दी और अन्य हड्डियां जमीन पर गिरी हुई थी।

Read More : MP News : ईंट भट्टे में बने गड्ढे में डूबने से दो बच्चों की गई जान, क्षेत्र में फैली सनसनी…

इसकी सूचना मिलने पर दिलीप इड़पांचे की मां मिल्का बाई इड़पांचे ने मौके पर जाकर सफेद दुपट्टे को देखकर नातिन रीना इड़पांचे के रूप में पहचान की। मृतका के कंकाल को देखने से प्रतीत हो रहा था कि शव को किसी जंगली जानवरों द्वारा खा लिया गया होगा या फिर पुराना शव होने की वजह से हड्डियां नीचे गिरी होगी। हालांकि यह पुलिस जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा। फिलहाल पुलिस मामले को जांच में लिया है।

Next Story