Begin typing your search above and press return to search.
Madhya Pradesh

MP News : ईंट भट्टे में बने गड्ढे में डूबने से दो बच्चों की गई जान, क्षेत्र में फैली सनसनी...

Rohit Banchhor
20 Jun 2023 12:18 PM GMT
MP News
x

मुरैना। MP News जिले के अंबाह थाना क्षेत्र के ग्राम भत्तपुरा में एक बड़ा हादसा हो गया। ईंट भट्टे पर काम करने वाले मजदूरों के दो बच्चों की गड्ढे के पानी में डूबने से मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों बच्चों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है। वहीं मामले …

MP News

मुरैना। MP News जिले के अंबाह थाना क्षेत्र के ग्राम भत्तपुरा में एक बड़ा हादसा हो गया। ईंट भट्टे पर काम करने वाले मजदूरों के दो बच्चों की गड्ढे के पानी में डूबने से मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों बच्चों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है।

Read More : MP News : जंगल में बाघ ने बुजुर्ग को जिंदा खाया, क्षेत्र में फैली सनसनी, पुलिस जांच में जुटी…

बता दें कि लालू सिंह की ईंट भट्टे पर मजदूर काम कर रहे थे। इस दौरान एक बालक और एक बालिका ईंट बनाने के लिए खोदी गई गड्ढे में नहाने के लिए चले गए। गड्ढे की गहराई अधिक होने से वे डूबने लगे, जिसे देख वहां मौजूद अन्य मजदूरों ने कूदकर दोनों बच्चों को बाहर निकाला और अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने दोनों नाबालिग बच्चों को मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही अंबाह थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है। मामले में पुलिस मर्ग कायम कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

Next Story