Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

CG Crime : कल गांव से गायब हुए युवक की आज पेड़ पर लटकी मिली लाश, इलाके में फैली सनसनी, जांच में पता चलेगा राज

Sharda Kachhi
3 July 2023 7:53 AM GMT
CG Crime :
x

CG Crime :

CG Crime : कोरबा। जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहाँ संडेल गांव में एक युवक की पेड़ पर फांसी के फंदे से लटकी हुई लाश मिली है. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है और जांच में जुट गई है. बताया जा रहा है कि युवक कल शाम से …

CG Crime :
CG Crime :

CG Crime : कोरबा। जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहाँ संडेल गांव में एक युवक की पेड़ पर फांसी के फंदे से लटकी हुई लाश मिली है. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है और जांच में जुट गई है. बताया जा रहा है कि युवक कल शाम से लापता था, जिसकी आज सुबह लाश मिली है. यह मामला उरगा थाना क्षेत्र का है.

CG Crime : जानकारी के अनुसार, उरगा थाना क्षेत्र अंतर्गत संडेल गांव निवासी चंद्र प्रकाश बिंझवार 19 वर्ष की घर से कुछ ही दूरी पर खेत में पेड़ पर लटकी हुई लाश मिली है. कल शाम से युवक लापता था. परिजन उसकी तलाश कर रहे थे.

READ MORE : CG Interesting News : छत्तीसगढ़ का किसान खरीदेगा 7 करोड़ का हेलीकाप्टर, लोग कर रहे जमकर तारीफ…

CG Crime : जब आज सुबह खेत पर काम करने के लिए लोग पहुंचे तो उनकी नजर पेड़ पर लटकी हुई लाश पड़ी. जिसके बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मामले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचे और जांच में जुट गई है. प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का बताया जा रहा है.

Next Story