Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

हैवान पति ने मुंह से काटी पत्नी की नाक, फिर जेब में रखकर भागा, वजह जानकर दहल उठेगा दिल, जानिए पूरा मामला?

Sharda Kachhi
2 July 2023 5:03 AM GMT
हैवान पति ने मुंह से काटी पत्नी की नाक, फिर जेब में रखकर भागा, वजह जानकर दहल उठेगा दिल, जानिए पूरा मामला?
x

लखीमपुर खीरी : लखीमपुर खीरी के मितौली क्षेत्र से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहाँ गांव बांसताली निवासी विक्रम ने गुस्से में आकर मुंह से पत्नी सीमा देवी की नाक काट ली और भाग गया। गंभीर हालत में महिला को अस्पताल लाया गया। बताया गया कि महिला अपनी चार वर्षीय बेटी को …

लखीमपुर खीरी : लखीमपुर खीरी के मितौली क्षेत्र से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहाँ गांव बांसताली निवासी विक्रम ने गुस्से में आकर मुंह से पत्नी सीमा देवी की नाक काट ली और भाग गया। गंभीर हालत में महिला को अस्पताल लाया गया। बताया गया कि महिला अपनी चार वर्षीय बेटी को पति की मारपीट से बचाने पहुंची थी। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी पति पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बांसताली में रहने वाली सीमा देवी ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि शुक्रवार की रात करीब आठ बजे पति और बच्चों के साथ घर में थी। चार वर्षीय बेटी शोभी मोबाइल देख रही थी। पति मोबाइल मांग रहा था। मोबाइल न मिलने पर विक्रम नाराज हो गया और बेटी को पीटने लगा। सीमा ने बेटी को बचाने का प्रयास किया तो उसे भी पीटने लगा।

READ MORE : CG Breaking : सड़क पर बैठे मवेशी को ठोकर मारते हुए ट्रक से टकराई कार, तीन की मौत, हर तरफ मची चीख-पुकार

आरोप है कि विक्रम ने सीमा की नाक को मुंह से काट लिया और कटी हुई नाक जेब में रखकर भाग गया। पीड़िता ने रात में ही डायल 112 पर सूचना दी। इलाज के लिए उसे मितौली सीएचसी ले जाया गया। जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। सुबह सीमा अपने माता-पिता के साथ मितौली थाने पहुंची और तहरीर दी। थानाध्यक्ष आलोक कुमार धीमान ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर उसके पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

आए दिन होती थी मारपीट
पीड़िता ने बताया कि शादी को करीब 12 साल हो गए हैं। सीमा का आरोप है कि शादी के बाद से ही विक्रम के किसी दूसरी महिला से अवैध संबंध हैं। इसका विरोध करने पर विक्रम आए दिन उसे मारता पीटता है। कई बार नशे की हालत में मारपीट की। यह भी बताया कि उसका पति उसके संबंध किसी दूसरे व्यक्ति से होने का बहाना बनाकर परेशान किया करता है। कई बार सुलह समझौता भी कराया गया।

Next Story