Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

CG Breaking : सड़क पर बैठे मवेशी को ठोकर मारते हुए ट्रक से टकराई कार, तीन की मौत, हर तरफ मची चीख-पुकार

Sharda Kachhi
2 July 2023 4:25 AM GMT
CG Breaking :
x

CG Breaking :

CG Breaking : कोरबा। जिले के दर्री थाना अंतर्गत नवनिर्मित दर्री डेम के पुल पर एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. घटना में तेज रफ्तार कार सड़क पर बैठे मवेशी को ठोकर मारते हुए सामने से आ रहे ट्रक से जा टकराई. हादसे में कार में सवार तीन युवक की घटनास्थल पर मौत हो गई. …

CG Breaking :
CG Breaking :

CG Breaking : कोरबा। जिले के दर्री थाना अंतर्गत नवनिर्मित दर्री डेम के पुल पर एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. घटना में तेज रफ्तार कार सड़क पर बैठे मवेशी को ठोकर मारते हुए सामने से आ रहे ट्रक से जा टकराई. हादसे में कार में सवार तीन युवक की घटनास्थल पर मौत हो गई.

READ MORE : Liquor store closed : राज्य में बंद होंगीं धर्मस्थल-स्कूल और हाइवे के पास की शराब दुकानें, अवैध कारोबार पर कसेगा शिकंजा!

CG Breaking : बताया जाता है कि ये घटना शनिवार देर रात की है. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है. जिला अस्पताल चौकी पुलिस भी आवश्यक कार्रवाई में जुटी है. मृतकों में यश गोयल (28 साल), पिता- मनोज गोयल, एसएस ग्रिन कोरबा निवासी, दीपक सिंह (22 साल), पिता- सदानंद सिंह, राताखार निवासी और रुपेश गोयल (28 साल), पिता- श्याम गोयल, डीडीएम रोड निवासी शामिल है.

Next Story