Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Liquor store closed : राज्य में बंद होंगीं धर्मस्थल-स्कूल और हाइवे के पास की शराब दुकानें, अवैध कारोबार पर कसेगा शिकंजा!

Sharda Kachhi
2 July 2023 3:59 AM GMT
Liquor store closed :
x

Liquor store closed :

Liquor store closed : लखनऊ : राज्य सरकार ने शराब दुकानों के लिए बड़ा निर्णय लिया है। Chief Minister Yogi Adityanath ने धर्मस्थलों, विद्यालयों और हाईवे आदि के नजदीक की शराब दुकानें बंद करने निर्देश दिए हैं। Liquor store closed : उन्होंने कहा है कि अवैध शराब बनाने व बेचने पर सख्त से सख्त कार्यवाही …

Liquor store closed :
Liquor store closed :

Liquor store closed : लखनऊ : राज्य सरकार ने शराब दुकानों के लिए बड़ा निर्णय लिया है। Chief Minister Yogi Adityanath ने धर्मस्थलों, विद्यालयों और हाईवे आदि के नजदीक की शराब दुकानें बंद करने निर्देश दिए हैं।

Liquor store closed : उन्होंने कहा है कि अवैध शराब बनाने व बेचने पर सख्त से सख्त कार्यवाही व सघन निगरानी सुनिश्चित की जाए। उन्होंने कि यह सुनिश्चित किया जाए कि इन जगहों पर शराब बेचने की कोई भी दुकान ना हो। इसके पहले सीएम योगी यह निर्देश दे चुके हैं कि कांवड़ यात्रा के मार्ग में ना तो कोई शराब की दुकान हो और ना ही मांस बेचने वाली।

READ MORE : BIG NEWS : BJP विधायक और जिला उपाध्यक्ष के बीच गाली-गलौज, सामने आई ये वजह, कांग्रेस ने जमकर घेरा…

Liquor store closed : शनिवार को मुख्यमंत्री योगी ने चालू वित्तीय वर्ष में राजस्व प्राप्तियों की समीक्षा की। उनके साथ वित्तमंत्री सुरेश खन्ना भी मौजूद थे। यहां मुख्यमंत्री ने कहा कि लगातार प्रयासों से प्रदेश के कर-करेत्तर राजस्व संग्रह में लगातार वृद्धि हो रही है। इस वित्तीय वर्ष की पहली तिमाही में अब तक 46 हजार करोड़ से अधिक राजस्व मिला है।

Liquor store closed : इसमें जीएसटी व वैट से 26 हजार करोड़, एक्साइज में 10 हजार करोड़, स्टाम्प एवं पंजीयन से 6 हजार करोड़ और परिवहन से 2400 करोड़ से अधिक मिला है। उन्होंने संतोष जताते हुए कहा कि यह जनता से मिला धन है, जो प्रदेश के विकास और जन कल्याण पर खर्च किया जाएगा।

Next Story