Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

BIG NEWS : BJP विधायक और जिला उपाध्यक्ष के बीच गाली-गलौज, सामने आई ये वजह, कांग्रेस ने जमकर घेरा...

Sharda Kachhi
2 July 2023 3:34 AM GMT
BIG NEWS :
x

BIG NEWS :

BIG NEWS : श्योपुर : श्योपुर जिले में विजयपुर विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक और पार्टी के ही जिला उपाध्यक्ष के बीच एक बूथ स्तरीय बैठक के बाद जमकर बहस हुई. बात इतनी बढ़ गई कि दोनों के बीच गाली गलौज भी हो गई. BIG NEWS : इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से …

BIG NEWS :
BIG NEWS :

BIG NEWS : श्योपुर : श्योपुर जिले में विजयपुर विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक और पार्टी के ही जिला उपाध्यक्ष के बीच एक बूथ स्तरीय बैठक के बाद जमकर बहस हुई. बात इतनी बढ़ गई कि दोनों के बीच गाली गलौज भी हो गई.

BIG NEWS : इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को लेकर बीजेपी गोलमाल सफाई देकर पल्ला झाड़ रही है. वहीं कांग्रेस को मौका मिल गया है. कांग्रेस बीजेपी की गुटबाजी और आदिवासी विधायक का अपमान बता रही है.

BIG NEWS : दरअसल, वायरल वीडियो विजयपुर विधानसभा क्षेत्र के कराहल ब्लॉक के करियादेह में हुए बूथ स्तर के कार्यक्रम का है. करीब 20 दिन पुराने वीडियो में बीजेपी जिला उपाध्यक्ष देवकीनंदन पालीवाल और विजयपुर विधायक सीताराम आदिवासी एक दूसरे से झगड़ पड़े. विधायक पर आरोप लगाया कि उन्होंने चार साल में क्षेत्र की जनता के लिए कुछ नहीं किया और कार्यकार्यकर्ताओं की बेइज्जती की.

READ MORE : Twitter : ट्विटर फिर लेकर आया नया ट्विस्ट, अब सत्यापित खाते से रोजाना पढ़ पाएंगे 6000 पोस्ट और असत्यापित खाते से सिर्फ इतने, पढ़ें मस्क का नया फरमान

इतनी घटिया सोच मत रखो- विधायक सीताराम

BIG NEWS : साथ ही जिला उपाध्यक्ष ने विधायक निधि को कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष रामनिवास रावत के समर्थकों के हितों में खर्च करने की बात कह दी. इस पर विधायक भड़क गए. उन्होंने जिला उपाध्यक्ष से कहा कि इतनी घटिया सोच मत रखो. इस पर दोनों के बीच बहस और बढ़ गई. इसके बाद कार्यक्रम छोड़कर दोनों बाहर आ गए. यहां गाली-गलौज शुरू हो गया.

जिला उपाध्यक्ष और विधायक ने साधी चुप्पी

BIG NEWS : किसी कार्यकर्ता ने इस घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. इसके बाद सोशल मीडिया पर बीजेपी की फूट को ट्रोल किया जाने लगा. इस घटना के बाद विधायक सीताराम मीडिया के सामने नहीं आ रहे हैं. उनसे संपर्क करने के लिए कई बार फोन कॉल भी किया गया. मगर, कॉल रिसीव नहीं हुई. उधर, जिला उपाध्यक्ष भी चुप्पी साधे हुए हैं.

Next Story