Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

BIG ACCIDENT : एक्सप्रेसवे पर बस में लगी आग, 25 लोगों की जलकर मौत, हादसे से दहल उठा देश, जानिए वजह?

Sharda Kachhi
1 July 2023 2:20 AM GMT
BIG ACCIDENT :
x

BIG ACCIDENT :

BIG ACCIDENT :  मुंबई : महाराष्ट्र के बुलढाणा में यवतमाल से पुणे जा रही एक बस हादसे का शिकार हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक, बस जब समृद्धि महामार्ग एक्सप्रेसवे पर बुलढाणा के पास थी तभी बस पलट गई और इसके बाद उसमें भीषण आग लग गई। बुलढाणा पुलिस के डिप्टी एसपी बाबूराव महामुनि के …

BIG ACCIDENT :
BIG ACCIDENT :

BIG ACCIDENT : मुंबई : महाराष्ट्र के बुलढाणा में यवतमाल से पुणे जा रही एक बस हादसे का शिकार हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक, बस जब समृद्धि महामार्ग एक्सप्रेसवे पर बुलढाणा के पास थी तभी बस पलट गई और इसके बाद उसमें भीषण आग लग गई। बुलढाणा पुलिस के डिप्टी एसपी बाबूराव महामुनि के मुताबिक, बस में 33 लोग सवार थे। जिनमें से 25 लोगों की जलकर मौत हो गई। वहीं, अन्य लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

BIG ACCIDENT : बुलढाणा पुलिस के डिप्टी एसपी बाबूराव महामुनि ने इसके बारे में जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि यह घटना शुक्रवार रात करीब दो बजे की है। बस से 25 शव निकाले गए हैं। बस में कुल 32 लोग सवार थे। छह से आठ लोग घायल हैं। घायलों को बुलढाणा सिविल अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है।

READ MORE : Football: भारत के फुटबॉल कोच इगोर स्टिमैक को 2 मैचों के लिए किया निलंबित, सैफ चैम्पियनशिप में कुवैत को रेड कार्ड के लिए लगा बड़ा जुर्माना, जाने वजह

BIG ACCIDENT : इस बीच, बुलढाणा एसपी सुनील कड़ासेन ने बताया कि बस में कुल 33 लोग सवार थे, जिनमें से 25 लोगों की मौत हो गई और 8 लोग घायल हो गए। बस का ड्राइवर भी बच गया और उसने कहा कि टायर फटने के बाद बस पलट गई, जिससे बस में आग लग गई।

BIG ACCIDENT : रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रत्यक्षदर्क्षियों ने बताया कि बस पहले नागपुर से औरंगाबाद की ओर जाने वाले रास्ते पर दाहिनी ओर एक लोहे के खंभे से टकराई। जिसके बाद ड्राइवर ने संतुलन खो दिया। इस दौरान बस रोड के बीच बने कंक्रीट के डिवाइडर से टकराकर पलट गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने यह भी बताया कि बस बायीं तरफ पलटी, जिससे बस का दरवाजा नीचे आ गया। ऐसे में उसमें सवार लोग बाहन नहीं निकल सके। बताया ये भी जा रहा है कि हादसे के दौरान बस से बड़ी मात्रा में डीजल सड़क पर फैल गया। डीजल फैलने के कारण ही बस में आग लग गई।

Next Story