Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

MP Crime : पति ने सिर पर सिलबट्टे से वार कर की पत्नी की हत्या, आरोपी गिरफ्तार...

Rohit Banchhor
29 Jun 2023 10:12 AM GMT
MP Crime
x

जबलपुर। MP Crime जिले के जीवनी नगर थाना क्षेत्र के राजूल सिटी से हत्या की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जहां एक पति ने पत्नी को सिलबट्टे से वार कर मौत के घाट उतार दिया है। घटना की सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं आरोपी …

MP Crimeजबलपुर। MP Crime जिले के जीवनी नगर थाना क्षेत्र के राजूल सिटी से हत्या की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जहां एक पति ने पत्नी को सिलबट्टे से वार कर मौत के घाट उतार दिया है। घटना की सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल हत्या की वजह सामने नहीं आ पाई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Read More : MP Crime : नग्न अवस्था में मिली युवक की लाश, सिर को पत्थर से कुचलकर की गई हत्या, पुलिस जांच में जुटी…

सीएसपी प्रतिष्ठा राठौर ने बताया कि राजूल सिटी के एक मकान में पुलिस को हत्या की सूचना प्राप्त हुई। जिस पर पुलिस की टीम और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि जब वे घर के अंदर दाखिल हुए तो एक महिला खून से लथपथ जमीन में पड़ी हुई थी। उसके पास में सिलबट्टा भी पड़ा हुआ था। आरोपी ने इसी से वार कर पत्नी को मौत के घाट उतारा है।

Read More : MP Crime : साधु की बेरहमी से कत्ल, मंदिर के पीछे नग्न हालत में मिली लाश, पुलिस जांच में जुटी…

पुलिस ने बताया कि 15 दिन पहले ही आरोपी और उसकी मृतक पत्नी यहां रहने के लिए आए हुए थे। मृतक महिला का नाम सुमन विश्वकर्मा 30 वर्ष और आरोपी पति का नाम नंदकिशोर वर्मा 38 वर्ष है। पुलिस ने बताया कि आरोपी मदनमहल थाना क्षेत्र में सत्यपाल धर्म कांटा में नौकरी करता है। फिलहाल आरोपी ने अपनी पत्नी को क्यों मारा है अभी इसका कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस आरोपी पति से पूछताछ में जुटी हुई है।

Next Story