Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

MP Crime : साधु की बेरहमी से कत्ल, मंदिर के पीछे नग्न हालत में मिली लाश, पुलिस जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
29 May 2023 10:01 AM GMT
MP Crime
x

ग्वालियर। MP Crime जिले के घाटीगांव थाना क्षेत्र के जंगल में स्थित आश्रम मेें एक साधु बाबा का बड़ी ही बेरहमी से कत्ल कर दिया गया। साधु के हाथ पैर बांधे और गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया। मंदिर के पीछे साधु की नग्न अवस्था में लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। …

MP Crime

ग्वालियर। MP Crime जिले के घाटीगांव थाना क्षेत्र के जंगल में स्थित आश्रम मेें एक साधु बाबा का बड़ी ही बेरहमी से कत्ल कर दिया गया। साधु के हाथ पैर बांधे और गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया। मंदिर के पीछे साधु की नग्न अवस्था में लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। वहीं पुलिस अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

Read More : MP Crime : कुल्हाड़ी से हमला कर युवक की हत्या, शव के किए कई टुकड़े…

बता दें कि घाटीगांव के जंगल में करीब डेढ़ दशक से एक आश्रम में रह रहे साधु की अज्ञात लोगों ने निर्मम हत्या कर दी। साधु के मुंह में टॉर्च और कपड़ा घुसा हुआ मिला है। उनके हाथ-पैर भी बंधे हुए थे। नग्न हालत में शव मिलने की सूचना के बाद पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भंवरपुरा के जंगल में पहुंचे और लाश को बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौके पर एडिशनल एसपी जयराज कुबेर और फॉरेंसिक एक्सपर्ट के अलावा डॉग स्क्वायड भी पहुंच गए थे। बाबा का नाम गरीब दास उर्फ गोपाल दास बताया गया है।

Next Story