Begin typing your search above and press return to search.
NATIONAL

Big News: तमिलनाडु के मंत्री सेंथिल बालाजी की न्यायिक हिरासत 12 जुलाई तक बढ़ी

Sharda Kachhi
28 Jun 2023 12:22 PM GMT
Senthil Balaji was arrested in a money laundering case on June 14
x

Chennai: यहां की एक अदालत ने आज मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार तमिलनाडु के मंत्री सेंथिल बालाजी की न्यायिक हिरासत 12 जुलाई तक बढ़ा दी। मंत्री कावेरी अस्पताल से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए प्रधान सत्र अदालत के न्यायाधीश एस अल्ली के समक्ष पेश हुए। गिरफ्तार मंत्री के स्वास्थ्य के बारे में पूछताछ करने वाले न्यायाधीश ने …

Senthil Balaji was arrested in a money laundering case on June 14

Chennai: यहां की एक अदालत ने आज मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार तमिलनाडु के मंत्री सेंथिल बालाजी की न्यायिक हिरासत 12 जुलाई तक बढ़ा दी। मंत्री कावेरी अस्पताल से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए प्रधान सत्र अदालत के न्यायाधीश एस अल्ली के समक्ष पेश हुए। गिरफ्तार मंत्री के स्वास्थ्य के बारे में पूछताछ करने वाले न्यायाधीश ने उनकी हिरासत 12 जुलाई तक बढ़ा दी।

READ MORE World News: पाकिस्तान में एक ही परिवार के 9 लोगों की सोते समय गोली मारकर हत्या

14 जून को मंत्री सेंथिल बालाजी को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने गिरफ्तार किया था. बाद में जांच के दौरान बेचैनी और सीने में दर्द की शिकायत के बाद उन्हें यहां ओमांदुरार सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। प्रधान सत्र न्यायालय के न्यायाधीश, जिन्होंने अस्पताल में सेंथिल बालाजी से मुलाकात की, ने उन्हें 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश दिया। इसके बाद, सेंथिल बालाजी को कावेरी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया, जहां उनकी बाईपास सर्जरी की गई।

Next Story