Begin typing your search above and press return to search.
INTERNATIONAL

World News: पाकिस्तान में एक ही परिवार के 9 लोगों की सोते समय गोली मारकर हत्या

Sharda Kachhi
28 Jun 2023 11:38 AM GMT
The family was killed by their relatives in sleep.
x

Peshawar: पुलिस ने कहा कि उत्तर पश्चिम पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में शादी के विवाद को लेकर बुधवार को रिश्तेदारों ने एक ही परिवार के नौ सदस्यों की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि यह घटना मलकंद जिले के बटखेला तहसील में हुई और तीन महिलाओं और छह पुरुषों सहित एक ही …

The family was killed by their relatives in sleep.

Peshawar: पुलिस ने कहा कि उत्तर पश्चिम पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में शादी के विवाद को लेकर बुधवार को रिश्तेदारों ने एक ही परिवार के नौ सदस्यों की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि यह घटना मलकंद जिले के बटखेला तहसील में हुई और तीन महिलाओं और छह पुरुषों सहित एक ही परिवार के नौ सदस्यों की उनके घर में घुसकर अंधाधुंध गोलीबारी करने वाले रिश्तेदारों ने सोते समय गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक, इस नृशंस हत्या के पीछे शादी का विवाद था और मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

READ MORE Big News: भारी बारिश के दौरान मुंबई में 1 व्यक्ति की मौत, पुलिस ने ट्वीट कर दी जानकारी

वहीं सूचना मिलने के बाद प्रांतीय अर्धसैनिक बल घटनास्थल पर पहुंचा और शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए बटखेला अस्पताल भेज दिया। हत्यारों को पकड़ने में मदद के लिए जिले के सभी प्रवेश और निकास बिंदुओं को सील कर दिया गया। कार्यवाहक मुख्यमंत्री मुहम्मद आजम खान ने पुलिस को आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास तेज करने का निर्देश दिया है। उन्होंने कहा, आरोपियों को न्याय के कटघरे में लाया जाएगा। पीड़ित परिवार को न्याय दिया जाएगा।

Next Story