Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

छत्तीसगढ़ एयर NCC को मिला नया चीफ, राज्य के विंग कमांडर वीके साहू संभालेंगे कमान, जानिए क्या कहा?

Sharda Kachhi
25 Jun 2023 3:11 AM GMT
छत्तीसगढ़ एयर NCC को मिला नया चीफ, राज्य के विंग कमांडर वीके साहू संभालेंगे कमान, जानिए क्या कहा?
x

रायपुर : छत्तीसगढ़ एयर NCC को नया चीफ मिल गया है। विंग कमांडर वीके साहू को छत्तीसगढ़ एयर NCC का नया चीफ बनाया गया है। बतौर कमांडिंग ऑफिसर उन्होंने रायपुर एयर एनसीसी मुख्यालय में जॉइन किया। वीके साहू इसी एनसीसी यूनिट में कैडेट थे। एयर फोर्स में अफसर बनने के बाद भारतीय वायु सेना ने …

रायपुर : छत्तीसगढ़ एयर NCC को नया चीफ मिल गया है। विंग कमांडर वीके साहू को छत्तीसगढ़ एयर NCC का नया चीफ बनाया गया है। बतौर कमांडिंग ऑफिसर उन्होंने रायपुर एयर एनसीसी मुख्यालय में जॉइन किया। वीके साहू इसी एनसीसी यूनिट में कैडेट थे। एयर फोर्स में अफसर बनने के बाद भारतीय वायु सेना ने उन्हें भेजा है।

नए चीफ वीके साहू ने कहा कि मुझे मौका मिला है कि मैं अपनी जमीन पर आकर यहां के युवाओं को जागरूक कर सकूं, मेरा मकसद होगा ज्यादा से ज्यादा युवाओं को एयर एनसीसी से हम वायु सेना के बारे में बताएं। जो युवा एयरफोर्स में करियर बनाना चाहते हैं हम उन्हें हर तरह की गाइडेंस उपलब्ध कराएंगे।

read more : Health Talk : नींद की समस्याओं से जूझ रहे लोगों के लिए ये एक उपाय बनेगा रामबाण, कुछ ही दिनों में लाभ न मिले तो कहना!

उन्होंने एयर स्ट्राइक के बाद मशहूर हुए फाइटर पायलट अभिनंदन के साथ भी काम किया है, MP और बाद में छत्तीसगढ़ बनने के बाद अब तक 60 साल में पहली बार किसी कैडेट और CG के एयरफोर्स अफसर यहां कमांडिंग अफसर के पद पर पहुंचे हैं।

Next Story