Begin typing your search above and press return to search.
news

Technology: Vivo X90s के रैम और स्टोरेज लीक, 4 कलर वेरिएंट में आया फ़ोन

Rohit Banchhor
23 Jun 2023 2:29 PM GMT
Vivo X90s will join the Vivo X90 series
x

Vivo X90s अगले हफ्ते लॉन्च हो रहा है और इसके डेब्यू से पहले, एक थर्ड-पार्टी रिटेलर ने आगामी फोन के स्टोरेज विकल्प लीक कर दिए हैं। कथित तौर पर VivoX90s को तीन रैम और स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन में लॉन्च किया जाएगा। इसके UFS 4.0 स्टोरेज के साथ आने की खबर है। मेमोरी विवरण के साथ, लीक …

Vivo X90s अगले हफ्ते लॉन्च हो रहा है और इसके डेब्यू से पहले, एक थर्ड-पार्टी रिटेलर ने आगामी फोन के स्टोरेज विकल्प लीक कर दिए हैं। कथित तौर पर VivoX90s को तीन रैम और स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन में लॉन्च किया जाएगा। इसके UFS 4.0 स्टोरेज के साथ आने की खबर है। मेमोरी विवरण के साथ, लीक से वीवो हैंडसेट के अन्य पहलुओं के अलावा रंग वेरिएंट का भी पता चला है। स्मार्टफोन चार अलग-अलग रंग विकल्पों में लॉन्च हो सकता है। हालाँकि, Vivo X90s की कीमत और उपलब्धता का खुलासा होना अभी बाकी है। द टेक आउटलुक की एक रिपोर्ट के अनुसार, आगामी Vivo X90s को चीनी थर्ड-पार्टी रिटेल वेबसाइट JD.com पर देखा गया है, जिससे इसके स्टोरेज वेरिएंट और कुछ अन्य विवरणों का खुलासा हुआ है। फोन कथित तौर पर तीन रैम और स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन में आएगा - 8 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज, 12 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज और टॉप-एंड वेरिएंट 12 जीबी रैम + 512 जीबी स्टोरेज के साथ।

READ MORE CG Crime : आखिर नैनो कार की चोरी ही क्यों, क्या गाड़ी मालिकों से है पुरानी दुश्मनी, या फिर और कोई वजह…

लिस्टिंग से पता चलता है कि Vivo ने आगामी Vivo X90s के लिए 8GB रैम और 128GB स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन को हटा दिया है। इसका मतलब यह भी है कि Vivo X90s के सभी वेरिएंट UFS 4.0 स्टोरेज के साथ आएंगे। रंग वेरिएंट के लिए, विवो X90s चार रंगों में उपलब्ध होगा - काला, लाल, सफेद और एक ताज़ा हरा शेड। पिछले लीक और अफवाहों से पता चला है कि Vivo X90s, Vivo X90 की तुलना में अधिक शक्तिशाली प्रोसेसर के साथ आ सकता है। स्मार्टफोन को नए मीडियाटेक डाइमेंशन 9200+ SoC के साथ आने की संभावना है। वीवो ने स्मार्टफोन की एक झलक भी साझा की है, जिसमें एक सफेद रंग वेरिएंट और एक एलईडी फ्लैश मॉड्यूल के साथ ज़ीस-ब्रांडेड ट्रिपल रियर कैमरे का खुलासा किया गया है।इससे पहले, Vivo X90s को TENAA लिस्टिंग पर भी देखा गया था, जिसमें 2,800 x 1,280 पिक्सल के 1.5K रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.78-इंच घुमावदार AMOLED डिस्प्ले का संकेत दिया गया था। इसके अतिरिक्त, विवो X90s पर प्राथमिक रियर कैमरा 50-मेगापिक्सल सेंसर होने की अफवाह है, जबकि अन्य दो कैमरे 12-मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड लेंस और 2x ऑप्टिकल ज़ूम के साथ 12-मेगापिक्सल पोर्ट्रेट सेंसर हो सकते हैं।

Next Story